scriptतहलका मचाने आ रहा है TVS का ये धाकड़ स्कूटर, कीमत भी होगी बेहद कम | tvs is all set to launch its new scooter | Patrika News

तहलका मचाने आ रहा है TVS का ये धाकड़ स्कूटर, कीमत भी होगी बेहद कम

Published: Oct 02, 2018 10:55:29 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस स्कूटर की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने फैसला लिया है कि वो जल्द ही इसके नए अवतार को मार्केट में उतारने वाले हैं। इस नए स्कूटर का नाम TVS Jupiter Grande 5G होगा।

tvs jupiter grande 5g

तहलका मचाने आ रहा है TVS का ये धाकड़ स्कूटर, कीमत भी होगी बेहद कम

नई दिल्ली: बाइक निर्माता कंपनी TVS जल्द ही अपने पॉपुलर स्कूटर Jupiter के नए अवतार वैरिएंट को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है, दरअसल ये स्कूटर भारत में खूब पसंद किया जाता है ऐसे में इस स्कूटर की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने फैसला लिया है कि वो जल्द ही इसके नए अवतार को मार्केट में उतारने वाले हैं। इस नए स्कूटर का नाम TVS Jupiter Grande 5G होगा।
नवरात्रि के मौके पर इन SUV कारों पर मिल रही है लाखों की छूट, जानें कौन-कौन हैं ऑप्शन

आपको बता दें कि अपनी लॉन्चिंग से पहले ही टीवीएस ज्यूपिटर ग्रैंड 5जी को कई डीलरशिप्स पर देखा गया है, ऐसे में आज हम आपको इस स्कूटर से जुड़ी जुई जानकारियां देने जा रहे हैं। जुपिटर के नये वैरिएंट में नये फीचर्स को शामिल किया गया है जिससे ये स्कूटर अब लोगों को और ज्यादा पसंद आ सकता है।
इस देसी बाइक को पाने के लिए इस आदमी ने बेच दी शानदार BMW कार, जानें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार नई जुपिटर लुक के मामले में पुराने जुपिटर जैसी ही है, लेकिन नई जुपिटर में कुछ नये जुपिटर लेकिन कुछ नए फीचर्स जोड़े गए हैं। इसमें एलईडी हेडलाइट दी गई है, जो किसी भी स्कूटर में पहली बार देखने को मिलेगा। इसके अलावा इस बाइक में फ्यूल गेज के लिए डिजिटल डिस्प्ले के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है।
मारुति की इस फैमिली कार पर मिल रहा है पूरे 75000 रुपए का डिस्काउंट, 1 लीटर में चलती है 25 किलोमीटर

इस स्कूटर में 109.7cc, सिंगल-सिलिंडर वाला यह इंजन 8hp की पावर और 8Nm टॉर्क जेनरेट करता है। टीवीएस का दावा है कि इसका माइलेज 62 किलोमीटर प्रतिलीटर है। वहीं, कीमत की बात करें, तो Jupiter ZX disc की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 56,488 रुपये है। माना जा रहा है कि नए ज्यूपिटर की कीमत इससे 1,000 से 1,500 रुपये ज्यादा हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो