script

17 नए फीचर्स के साथ TVS की नई Radeon अब बताएगी रियल टाइम माइलेज, जानिए कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 30, 2022 04:17:35 pm

Submitted by:

Bani Kalra

TVS Radeon में LCD क्लस्टर दिया है जोकि रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMi) के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 17 नए फीचर्स को भी शामिल किया है..

tvs_radeon.jpg

TVS Motor ने अपनी लोकप्रिय 110cc बाइक Radeon को अब अन्य फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अब इस बाइक में RTMi (रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर) के साथ मल्टी-कलर रिवर्स LCD क्लस्टर को शामिल किया है। इस फीचर के साथ यह अपने सेगमेंट की पहली बाइक भी बन गई है। यह बाइक अपने सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। लंबी दूरी के लिए यह बाइक काफी बेहतर साबित होगी। बाइक का मुकाबला हीरो स्प्लेंडर प्लस से है।

इस बाइक में LCD क्लस्टर दिया है जोकि रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMi) के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 17 नए फीचर्स को भी शामिल किया है, जैसे घड़ी, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप स्पीड और औसत स्पीड जैसे फीचर्स हैं। ये सभी फीचर्स डेली यूज़ के लिए काफी अच्छे हैं। TVS Radeon अपने सेगमेंट की पहली बाइक है जिसमें सबसे लंबी सीट और USB चार्जर जैसे फीचर्स मिलते हैं। लंबी दूरी के लिए यह फीचर काफी फायदेमंद होगा।

इंजन और पावर

TVS Radeon में 109.7cc का ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है जोकि 9.5 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इसमें 10-लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। कंपनी का दावा है कि एक लीटर में यह बाइक 69.3 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस बाइक में इंटेलीगो टेक्नोलॉजी ट्रैफिक सिग्नल पर लंबे समय तक खड़े रहने और कभी छोटे समय के लिए रुकने पर इंजन को बंद कर देती है। बाइक का कर्ब वजन 112 किलोग्राम है। इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन लगे हैं जबकि रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाईड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए हैं। इस बाइक किस सीट सॉफ्ट और आरामदायक है। Radeon को खासतौर पर छोटे कस्बों और गावों को ध्यान में रखते हुए बनाया है, इसलिए इसकी सीट सॉफ्ट और suspension काफी जबरदस्त है। बाइक का सीधा मुकाबला हीरो स्प्लेंडर प्लस है।

नई Radeon 110 की कीमत

TVS Radeon 110 ES MAG BSVI की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 59,925 रुपये है जबकि इसके TVS Radeon BSVI DIGI Drum डुअल टोन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 71,966 रुपये तय की गई है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो