script

रेट्रो स्टाइल में TVS की नई बाइक RONIN हुई लॉन्च, कीमत 1.49 लाख रुपये से शुरू

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2022 06:18:55 pm

Submitted by:

Bani Kalra

TVS Motor ने भारत में अपनी पावरफुल बाइक Ronin को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को एक दम नई चेसिस पर तैयार किया गया है।

tvs_ronin.jpg

TVS Ronin

 

TVS Motor ने भारत में अपनी पावरफुल बाइक Ronin को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को एक दम नई चेसिस पर तैयार किया गया है। कंपनी का दावा है कि इसमें बेस्ट इन क्लास सीट मिलती है राइडर को बेहतर आराम मिले। इस बाइक में नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगा है जोकि काफी आकर्षित करता है इसका बेस वाइट कलर में आपको मिलेगा और यह कई सारी जानकारियों के साथ आता है। बाइक में कई कनेक्टेड फीचर्स को भी शामिल किया है।

TVS Ronin की कीमत और वेरिएंट

Single Tone Single Channel

1,49,000 रुपये

 

Dual Tone Single Channel

1,56,500 रुपये

 

Triple Tone Single Channel

1,68,750 रुपये

tvs_ronin_price.jpg
इंजन और पावर

TVS Ronin Ronin 225 में लगा है 225.9cc का इंजन जोकि 15.01 kw की पावर और 19.93 NM का टॉर्क देता है बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है और इसकी टॉप स्पीड 120kmph है। इसमें 17 इंच के टायर्स दिए गये हैं। बाइक का इंजन दमदार है और हाइवे पर यह बेहतर प्रदर्शन करने सक्षम भी होगा।

TVS Ronin के फीचर्स

इस नई बाइक का डिजाइन क्लासिक अंदाज में है। यह आपको रेट्रो स्टाइल में मिलेगी, इस तरह की बाइक्स में राइड क्यालिटी काफी बेहतर बनती है क्योंकि इनमें हैण्डबार और सीटिंग पोजीशन को इस तरह से सेट किया जाता है ताकि राइडर को लंबी दूरी पर कोई दिक्कत न हो। बाइक में नई LED हेडलाइट, फुली डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंटल कलस्टर के साथ TVS SmartXonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जा सकते हैं।


सेफ्टी के लिए बाइक में डुअल चैनल ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम)की खूबी मिलती है ताकि आपको मिले असरदार ब्रेकिंग बिना किसी नुकसान के। आरामदायक राइड के लिए बाइक के फ्रंट में USD फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जा सकता है। यह 8-स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ आ सकती है। बाइक में टियरड्रॉप फ्यूल टैंक, फ्लैटिश सिंगल पीस सीट, बैक में ग्रैब रेल की सुविधा मिलती है। यह बाइक सिंगल, ड्यूल और ट्रिपल टोन कलर में उपलब्ध है।

ट्रेंडिंग वीडियो