scriptUseful Bike accessories start at Rs 65 from amazon india | बाइक्स के लिए बेहद काम ही हैं ये एक्सेसरीज़! शुरुआती कीमत महज 65 रुपये | Patrika News

बाइक्स के लिए बेहद काम ही हैं ये एक्सेसरीज़! शुरुआती कीमत महज 65 रुपये

इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ ख़ास और बेहद Useful बाइक एक्सेसरीज की जानकारी दे रहे हैं।

Published: May 24, 2022 02:59:01 pm

जब भी हम कोई नई बाइक खरीदते हैं तो उसके लिए एक्सेसरीज भी खरीद लेते हैं। ये एक्सेसरीज वाहन को ज्यादा स्मार्ट लुक देने में मदद करती हैं। वैसे तो बाजार में एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं,लेकिन इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ ख़ास और बेहद Useful एक्सेसरीज की जानकारी दे रहे हैं। आइये जानते हैं इनके बारे में।

useful_bike_accessories.jpg

बाइक नंबर प्लेट फ्रेम (कीमत 65 रुपये)

अभी सभी बाइक्स में हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट आने लगी हैं, एलुमिनियम मटिरियल की बनी होने की वजह से उनकी क्वालिटी बहुत हल्की होती है और आसानी से टूट जाती हैं, ऐसे में इनकी सेफ्टी के लिए आप नंबर प्लेट फ्रेम का इस्तेमाल कर सकते है। ये आसानी से आपको मार्केट में मिल जायेंगी जिनकी कीमत 200 रुपये या इससे ज्यादा हो सकती है। लेकिन यही नंबर प्लेट फ्रेम आपको सिर्फ 65 रुपये में मिल जायेगी वो भी दो सेट के साथ। आप इन्हें अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। ये आपके नंबर प्लेट को एक अच्छा लुक और सुरक्षा प्रदान करते हैं।

डस्टप्रूफ बाइक कवर

बाइक हो या स्कूटर हर मौसम की मार भी वाहनों पर पड़ती है। ऐसे में आप UV प्रोटेक्शन और डस्टप्रूफ बाइक कवर को इस्तेमाल कर सकते हैं। इस कवर को UV रेज़िस्टेंट मटीरियल से बनाया गया है ताकि आपकी बाइक को सूरज और रंग फेड होने से बचाया जा सके आप अमेज़न ब्रांड के Solimo को चुन सकते है। इसकी कीमत 279 रुपये है।

बाइक फ़ोन माउंट

टू-व्हीलर पर जाते समय अक्सर हमें मैप की जरूरत पड़ती है, अब बार-बार फोन को पॉकेट से बाहर निकाल नहीं सकते, ऐसे में बाइक फ़ोन माउंट का इस्तेमाल आप कर सकते हैं। यह काफी अच्छा प्रोडक्ट है और आपके फ़ोन की भी सेफ रखता है। यह 360 डिग्री रोटेशन की सुविधा है। अमेजन पर इसकी कीमत 249 रुपये है।

मोटरसाइकिल यूनिवर्सल टैंक बैग

Guardian Gears Wolverine मोटरसाइकिल यूनिवर्सल टैंक बैग एक बेहद अच्छा प्रोडक्ट है, इसे बाइक के फ्यूल टैंक पर लगा सकते हैं और इसमें आप अपे जरूरी डाक्यूमेंट्स को रख सकते हैं। यह पाउच वाटरप्रूफ़ कवर के साथ आता है, आप इसमें मोबाइल फ़ोन भी रख सकते और आसानी से रीड भी कर सकते हैं। इसमें 8 इंच तक के सभी फ़ोन फ़िट होते हैं। इसमें कई पॉकेट दी गई हैं आप इसमें वॉलेट भी रख सकते हैं। इसे इस तरह से डिजाइन किया है ताकि यह हर बाइक पर फ़िट हो जाये। कंपनी इस पर 6 महीने की वारंटी दे रही है। अमेजन पर इसकी कीमत 599 रुपये है।

रबर शिफ्ट सॉक शू प्रोटेक्शन

स्पोर्ट्स बाइक्स में गियर शिफ्ट सिंगल आता है, जिसे पैर के पंजे से शिफ्ट करना पड़ता है जिसकी वजह से शूज पर अक्सर निशान पड़ जाते हैं तो ऐसे में आप रबर शिफ्ट सॉक शू प्रोटेक्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसकी वजह से गियरशिफ्ट पर ग्रिप भी बेहतर बनती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणPresidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- ये राजनीति नहीं है, ये अब सर्कस बन गया हैMaharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.