scriptहो जाइए तैयार! Yezdi बाइक्स की हो रही है वापसी, टीज़र के साथ जानिए कब लॉन्च होगी पहली बाइक | Yezdi Official Teaser Released, Roadking could be first Bike | Patrika News

हो जाइए तैयार! Yezdi बाइक्स की हो रही है वापसी, टीज़र के साथ जानिए कब लॉन्च होगी पहली बाइक

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2021 09:59:35 am

Submitted by:

Tanay Mishra

Yezdi कंपनी जल्द ही भारत में बाइक्स के मार्केट में वापसी करने जा रही है। इससे देशभर में बाइक लवर्स को एक नया ऑप्शन मिलेगा।

yezdi_bike.jpg

Yezdi Bike

नई दिल्ली। येज़्दी (Yezdi) बाइक्स जल्द ही भारतीय मार्केट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पहले जावा मोटरसाइकिल्स (Jawa Motorcycles) के साथ जुड़ी येज़्दी अब एक स्वतंत्र कंपनी के तौर पर वापसी कर रही है। येज़्दी ने अपने नए ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक टीज़र शेयर करते हुए अपनी वापसी की जानकारी दी।
https://twitter.com/hashtag/YezdiForever?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़े – क्या बंद हो जाएगी Bajaj Pulsar के इस मशहूर मॉडल की बिक्री, पढें यह रिपोर्ट

Roadking ADV हो सकती है पहली बाइक

येज़्दी कंपनी अपनी पहली बाइक के तौर पर Roadking ADV से शुरुआत कर सकती है। इस एडवेंचर बाइक के लिए कंपनी ने Yezdi Roadking नाम भी रजिस्टर कर लिया है। लॉन्च के बाद यह बाइक Royal Enfield Himalayan एडवेंचर बाइक को टक्कर दे सकती है। इस बाइक में कंपनी की तरफ से फुल-एलईडी लाइटिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-चैनल ABS, वायर-स्पोक व्हील, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क, रियर मोनो-शॉक, फ्रंट एंड रियर डिस्क-ब्रेक जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।
इसके साथ ही बाइक में 334 सीसी का इंजन देखने को मिल सकता है, जो 30bhp की अधिकतम पावर और 32.74Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करेगा।
screenshot_2021-11-15_yezdi_roadking_adv.png
यह भी पढ़े – कम खर्च में घर लाएं सस्ती बाइक्स, कीमत 60,000 रुपये से भी कम और बेहतरीन माइलेज

कब हो सकती है येज़्दी की पहली बाइक लॉन्च?

येज़्दी की नई एडवेंचर बाइक Yezdi Roadking नवंबर 2022 में लॉन्च हो सकती है। हाल ही में इसकी टेस्टिंग भी शुरू हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो