अब इस स्पोर्टस बाइक की सवारी करेंगे युवराज सिंह, जानें फीचर्स और कीमत

इसे कंपनी की सबसे सस्ती बाइक और G 310 को मोस्ट-प्रीमियम सिंगल-सिलिंडर एडवेंचर मोटरसाइकिल का खिताब दिया जा सकता है।

By: Pragati Bajpai

Published: 12 Sep 2018, 02:25 PM IST

नई दिल्ली: क्रिकेटर युवराज सिंह को कारों और बाइक्स का शौक है ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं। युवराज के इस कलेक्शन में एक और शानदार बाइक जुड़ गई है। जी हां, युवी ने अपने लिए एक नई बाइक खरीदी है और युवी की बाइक की पसंद बताती है कि वो भी किसी आम भारतीय युवा की तरह सोचते हैं। दरअसल युवराज ने BMW G 310 R खरीदी है। आपको बता दें कि ये वही बाइक है जिसे चलाना फिलहाल हर युवा का सपना है।

महंगी से महंगी एडवेंचर बाइक को भूल जाएंगे इस 4 पहिये वाले स्कूटर को देखकर, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

आपको बता दें कि युवराज सिंह bmw के फैन हैं उनके पास BMW की कई कारें भी है। BMW G 310 R और G 310 GS को हाल ही में खत्म हुए ऑटो एक्सपो 2018 में शोकेस किया गया था। दोनों बाइक को कई विदेशी मार्केट में भारत से एक्सपोर्ट किया गया है। BMW G 310 R की कीमत 2.99 लाख रूपए है। इसे कंपनी की सबसे सस्ती बाइक और G 310 को मोस्ट-प्रीमियम सिंगल-सिलिंडर एडवेंचर मोटरसाइकिल का खिताब दिया जा सकता है।चलिए अब आपको बताते हैं इस बाइक की कुछ खास बातें-

yuvraj singh

BMW G 310 R एक नेकेड स्ट्रीट फाइटर मोटरसाइकिल है। इसकी स्टाइलिंग इसकी डिजाईन टिपिकल BMW के बाइक की तरह की गई है। BMW G 310 R में 41 मिलीमीटर का गोल्डन USD फ्रंट फॉर्क्स, 17-इंच का फाइव-स्पोक कास्ट-अल्यूमिनियम व्हील और अल्यूमिनियम स्विंगआर्म लगाया गया है। BMW G 310 R का ओवरआल लुक BMW 1000 R से इंस्पायर्ड है। इसके अलावा दोनों पहियों में ***** ब्रेक लगाए गए हैं। साथ ही इसमें डुअल-चैनल एबीएस भी लगा है जो कि स्टैंडर्ड के तौप पर दिया गया है। BMW G 310 R का कर्ब वेट 158.5 किलोग्राम है।

पॉवर स्पेसीफिकेशन- 313 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड-कुल्ड इंजन लगा है जो कि 33.5 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन में कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स का ट्रांसमिशन दिया है।

माइलेज- bmw की ये बाइक 30-35 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned