2 लाख तक में शानदार बाइक लेनी है तो ये 6 हैं बेस्ट आॅप्शन

2 लाख तक में शानदार बाइक लेनी है तो ये 6 हैं बेस्ट आॅप्शन
ktm rc200

Anil Kumar Jangid | Publish: Nov, 20 2016 10:21:00 AM (IST) बाइक रिव्‍यूज

ये सभी बाइक्स अपने फीचर्स और परफॉर्मेंश के मामले में पॉपुलर है

नई दिल्ली। आजकल मार्केट एक से बढकर एक शानदार और आकर्षक बाइक्स उपलब्ध हैं। इन बाइक्स की कीमत 40 हजार से लेकर 40 लाख रूपए तक है। ऐसे में लोगों का सबसे ज्यादा आकर्षण 2 लाख रूपए तक की बाइक्स में ज्यादा है। यदि आप भी 2 लाख रूपए तक की कीमत में शानदार, स्टालिश और पावरफुल बाइक खरीदना चाहते हैं और सही चुनाव नहीं कर पा रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं सबसे अच्छी बाइक्स। इनमें से आप अपनी रूचि के अनुसार कोई भी बाइक ले सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350
इसकी कीमत 1.3 लाख रुपए से शुरू होती है। क्रूजर बाइक पसंद करने वालों के लिए रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सबसे शानदार आॅप्शन है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को 60 के दशक की स्टाइलिंग दी गई है जो इसको रॉयल एनफील्ड की दूसरी 350सीसी बाइक्स से अलग बनाती है। इसमें कलर के अनुसार कई आॅप्शन भी मौजूद हैं। इस क्रूजर बाइक में नया फेंडर, नया टेललाइट सेक्शन, ऑप्शनल अपस्वेप्ट एग्जहॉस्ट और स्प्लिट सीट लगाई गई है। इस बाइक में 346सीसी, सिंगल-सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 19.8 बीएचपी की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 

होंडा सीबीआर250आर
इस बाइक की कीमत 1.56 लाख रूपए से शुरू होती है। स्पोर्ट्स स्टाइल वाली पावरफुल बाइक चाहने वालों के लिए होंडा सीबीआर250आर सबसे अच्छा आॅप्शन है। यह 250सीसी सेगमेंट की सबसे सस्ती मोटरसीइकिल्स में से एक है। इस बाइक का डिजाइन और राइडिंग पोजिशन काफी प्रभावित करती हैं। होंडा सीबीआर250आर भारत की सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली टुअरिंग बाइक्स में से एक है। इस बाइक में 250सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड DOHC इंजन लगा है जो 26 बीएचपी की पावर और 22.9Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

केटीएम आरसी 200
यह बजट रेंज में फुल-फेयर्ड सुपरस्पोर्ट बाइक है। इस बाइक में 200सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा है। बाइक की परफॉर्मेंस लोगों को प्रभावित करती है। सिटी राइड के लिहाज़ से यह बाइक काफी अच्छी है। इस बाइक को इसके लुक के लिए भी काफी पसंद किया जाता है। इसकी कीमत 1.6 लाख रूपए से शुरू होती है।

बजाज पल्सर आरएस 200
इस बाइक की कीमत 1.2 लाख रूपए से शुरू होती है। बजाज पल्सर आरएस 200 भी स्पोर्ट्स बाइक चाहने वालों के लिए एक शानदार आॅप्शन है। यह बाइक अपनी परफॉर्मेंश के लिए मशहूर है। बाइक को केटीएम ड्यूक 200 की तर्ज पर तैयार किया गया है। इस बाइक का इंजन 24.4 बीएचपी की पावर और 18.6Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 500
इस बाइक की कीमत 1.79 रुपए से शुरू होती है। रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 500 भी एक दमदार और मशहूर क्रूजर बाइक है जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं। इसमें 499सीसी, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा है जो 27.2 बीएचपी की पावर और 41.3Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned