Android System के साथ बाइक लॉन्च करेगी Harley Davidson, मोबाइल से हो जाएगी कनेक्ट

एंड्रॉयड ऑटो ( Android Auto ) आपकी बाइक में होने वाली गतिविधियों को कंसोल में मौजूद स्क्रीन पर दिखाएगा जैसे किसी फोन में होता है इसके साथ ही आप अपने स्मार्टफोन से अपनी बाइक को कनेक्ट भी कर सकते हैं।

नई दिल्ली: अमेरिका की दिग्गज क्रूजर बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन ( Harley Davidson ) जल्द ही अपनी बाइक में बड़ा बदलाव करने वाली है। दर्शन हार्ले डेविडसन अपनी बाइक्स में एंड्रॉयड सिस्टम देने जा रही है जिससे आपकी राइड पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा आसान हो जाएगी। अब तक आपने फोन में एंड्रॉयड सिस्टम के बारे में सुना होगा लेकिन अब कंपनी अपनी बाइक्स में एंड्रॉयड सिस्टम ( Harley Davidson With Android ) देगी।

दरअसल एंड्रॉयड ऑटो ( Android Auto ) आपकी बाइक में होने वाली गतिविधियों को कंसोल में मौजूद स्क्रीन पर दिखाएगा जैसे किसी फोन में होता है इसके साथ ही आप अपने स्मार्टफोन से अपनी बाइक को कनेक्ट भी कर सकते हैं। एंड्राइड ऑटो से लैस होने के बाद आपकी वाइफ काफी हाईटेक हो जाएगी और आप टच स्क्रीन पर ही बाइक की कई जानकारियों को देख सकते हैं।

आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन ग्राहकों की तरफ से लगातार एंड्रॉयड ऑटो की डिमांड की जा रही थी जिसके साथ ही अब कंपनी जल्दी अपनी बाइक्स में एंड्रॉयड ऑटो लगाने जा रही है इस सिस्टम से लैस होने के बाद बाइक की कीमत में थोड़ी सी बढ़ोतरी जरूर देखने को मिलेगी।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned