scriptटेस्टिंग के दौरान भारत में नजर आया है टीवीएस का नया स्कूटर, अगले साल हो सकता है लॉन्च | New TVS Scooter Spied Testing in indian roads | Patrika News

टेस्टिंग के दौरान भारत में नजर आया है टीवीएस का नया स्कूटर, अगले साल हो सकता है लॉन्च

Published: Nov 27, 2017 02:08:44 pm

इसकी टेस्टिंग इमेज को देखकर इतना अंदाजा जो जरूर लगाया जा सकता है कि यह स्कूटर टीवीएस फैमिली की किसी स्कूटर से मेल नहीं खाती है।

TVS Scooter
टीवीएस मोटर्स जल्द ही भारत में अपनी नई स्कूटर भी लॉन्च करने तैयार कर रही है। बता दें कंपनी के इस नए स्कूटर को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। टेस्टिंग के वक्त स्पॉट हुई स्कूटर परी तरह से केमुफ्लैट स्टीकर्स से ढंकी हुई थी। यह कंपनी की बिल्कुल नई स्कूटर है और ऑटो एक्सपो 2016 में शोकेस की गई ग्रेफाइट कॉन्सेप्ट पर बनी हो सकती है। इसकी टेस्टिंग इमेज को देखकर इतना अंदाजा जो जरूर लगाया जा सकता है कि यह स्कूटर टीवीएस फैमिली की किसी स्कूटर से मेल नहीं खाती है।
हालांकि कंपनी की तरफ से इसके इंजन और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि टीवीएस इस स्कूटर को दो इंजन आॅप्शन के साथ मार्केट में उतार सकती है। यह स्कूटर 110 सीसी सैगमेंट और 125 सीसी कैटगरी में लॉन्च हो सकता है। टीवीएस नई स्कूटर में पूरी तरह डिजिटल इंस्टुमेंट कंसाल दे सकती है।
कंपनी इस स्कूटर को साल 2018 के पहले क्वार्टर में लॉन्च कर सकती है। बता दें अगले साल फरवरी माह में भारत में आॅटोमोबाइल जगत के सबसे बड़े मेले दिल्ली आॅटो एक्सपो की शुरुआत होने जा रही है, जिसमें देश विदेश की नामी गिरामी कंपनियों अपने नए—नए मॉडल्स को दुनिया के सामने पेश करेगी। ऐसे में टीवीएस भी अपने इस नए स्कूटर को इस आॅटो एक्सपो में पेश कर सकती है।
इसके अलावा टीवीएस मोटर्स इस साल 6 दिसंबर को अपनी पॉपुलर बाइक अपाचे के नए वर्जन TVS Apache RR 310S (Akula 310) को लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक की अनुमानित एक्सशोरूम कीमत 1.8 लाख रुपए के आसपास रह सकती है। फीचर्स के लिहाज से यह बाइक काफी शानदार है। इसमें टि्वन प्रॉजेक्टर हेडलाइट्स और एलईडी टेल लैम्प्स हैं। बड़े फ्यूल टैंक वाली इस बाइक का पिछला हिस्सा उठा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो