SUZUKI ने भारत में लॉन्च की एपेक्स प्रीडेटर-जीएसएक्स-एस 750, जाने कितनी है कीमत

यह बाइक पूरी तरह से एक स्पोर्ट्स बाइक है जिसे रेसिंग के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाया गया है

जापान की बाइक निर्माता कम्पनी सुजुकी ने बुधवार को अपनी पहली सब-1000 सीसी बिग-बाइक जीएसएक्स-एस 750 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक स्पोर्ट्स बाइक है जिसका भारतीय ग्राहकों को लम्बे समय से इन्तजार था। लॉन्च होने के बाद अब इस बाइक को आसानी से खरीदा जा सकता है।

भारतीय बाज़ार में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 7,45000 रुपये है। यह बाइक पूरी तरह से एक स्पोर्ट्स बाइक है जिसे रेसिंग के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाया गया है तो ऐसे में अगर आपको भी स्पीड की दीवानगी है तो यह बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। ऑन रोड पर आने के बाद इस बाइक की कीमत तकरीबन 8 लाख के आस पास हो जाएगी ऐसे में अगर आप यह बाइक चलाना चाहते हैं तो आपको थोड़े पैसे खर्च करने पड़ सकते है।

इस कार की लॉन्चिंग के मौके पर कंपनी के प्रबंधक सतोशी उचिदा ने कहा कि, 'हमने हर साल भारतीय बाजार में कई नए और प्रीमियम उत्पाद लांच करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की थी। जीएसएक्स-एस 750 सुजुकी की ओर नए वित्त वर्ष में सिर्फ पहली पेशकश ही नहीं, बल्कि यह सब-1000 सीसी बिग-बाइक सेगमेंट में हमारा पहला उत्पाद भी है। भारत में हमारे दूसरे सीकेडी मॉडल के रूप में, हमें विश्वास है कि जीएसएक्स-एस 750 'जीएसएक्स' ब्रांड को और मजबूत बनाएगी।'

जानें इस बाइक के फीचर्स

सुजुकी की इस बाइक को स्पीड, स्टाइल और राइडर के कम्फर्ट को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस बाइक में 750 सीसी का फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम दिया गया है जो बाइक तेज़ रफ़्तार पकड़ने में मदद करता है इसके साथ ही बाइक का इंजन 10,500 आरपीएम पर 84 किलोवॉट का पॉवर और 9000 आरपीएम पर 81 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो हमेशा ध्यान रखें कि यह बाइक शहर की चिकनी सड़कों को ध्यान में रखकर बनाई गयी है ऐसे में आप अगर इस बाइक को ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर चलाते हैं तो आपको थोड़ी दिक्कत हो सकती है।

Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned