scriptआईएमए का 14वां राज्य सम्मेलन आज से, सीएम कल देंगे संबोधन | 14th state convention of IMA from 16th, CM to visit on sunday | Patrika News

आईएमए का 14वां राज्य सम्मेलन आज से, सीएम कल देंगे संबोधन

locationबिलासपुरPublished: Feb 16, 2019 03:05:12 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

प्रेसवार्ता: विशेषज्ञ रखेंगे अपने-अपने विचार

IMA

आईएमए का 14वां राज्य सम्मेलन आज से, सीएम कल देंगे संबोधन

बिलासपुर. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की छत्तीसगढ़ राज्य शाखा का 14 वां राज्य स्तरीय सम्मेलन का आयोजन तथा की राज्य कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह 16 व 17 फरवरी को होटल आनंदा इंपीरियल में किया जाएगा। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में होगा।

आईएमए के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को पत्र वार्ता में बताया कि इस दो दिवसीय आयोजन के उद्घाटन सत्र के विशिष्ट अतिथि आईएमए मुख्यालय नयी दिल्ली से राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर अशोकन एवं आईएमए राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित राजेंद्र शर्मा रहेंगे। विशेष अतिथि बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे, तखतपुर विधायक रश्मि सिंह ठाकुर एवं मनेंद्रगढ़ के विधायक डॉ विनय जायसवाल भी शामिल होंगे। इस समारोह में आईएमए के राज्य कार्यकारिणी अध्यक्ष के रूप में डॉ हेमंत चटर्जी शपथ लेंगे। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में रायपुर डॉ महेश सिन्हा एवं रायगढ़ के डॉक्टर अग्रवाल प्रदेश सचिव डॉ कौशलेंद्र ठाकुर भी शपथ लेंगे। इस राज्य स्तरीय सम्मेलन में 16 फरवरी को आईएमए की प्रदेश कार्यकारिणी एवं राज्य हॉस्पिटल बोर्ड की बैठक की जाएगी। इन बैठकों में प्रदेश में चिकित्सा क्षेत्र से संबंधित विषयों, स्वास्थ्य नीतियों पर विस्तृत चर्चा की जाएगी। इस सम्मेलन में देश-विदेश से आए चिकित्सक अपने व्याख्यान प्रस्तुत करेंगे। ऐसे आयोजनों से चिकित्सा क्षेत्र में मरीजों के हित के लिए नवीन पद्धति से इलाज की जानकारी दी जाएगी। इस कार्यक्रम की आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉक्टर नीरज शर्मा एवं सचिव तथा वैज्ञानिक संगोष्ठी संयोजक अभिजीत रायजादा है।

ट्रेंडिंग वीडियो