गमछे का फंदा बना बाथरूम में लटका नाबालिग, फंदा काट मामा लेकर पहुंचा सिम्स हुई मौत

- घर के बाथरूम में फंसी लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास
- सिम्स में उपचार के दौरान नाबालिग ने दम तोड़ दिया

By: Ashish Gupta

Published: 04 Mar 2021, 11:10 PM IST

बिलासपुर. 17 वर्षीय किशोर ने अज्ञात कारण के चलते घर के बाथरूम में फंसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। किशोर जब फंदे पर लटक तड़प रहा था। मामा ने देख लिया व फंदा काट भांजे को लेकर सीधे सिम्स उपचार के लिए पहुंचा। सिम्स में उपचार के दौरान किशोर ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार मोपका निवासी 17 वर्षीय प्रदीप यादव उर्फ बब्बू पिता गोपाल यादव अपने मामा प्रकाश यादव के साथ ही रहता था। बुधवार शाम 4.30 से 5 बजे के बीच बाथरूम के दरवाजे में तेजी से खटखटाने की आवाज आने पर प्रकाश यादव घर में था। बाथरूम की ओर भाग कर पहुंचा तो देखा दरवाजे में गमछा बंधा हुआ है।

दो दिन से गायब ज्वाइंट डॉयरेक्टर ट्रेजरी की लाश नागपुर के लॉज में मिली, तबादले से थे परेशान

दरवाजा खोल कर देखा तो भांजा प्रदीप उसमें लटका तड़प रहा है। भांजे को ऊपर उठाकर फंदा काटा और तुंरत ही प्रदीप को लेकर सिम्स पहुंचा, जहां उपचार के दौरान प्रदीप की मौत हो गई। सुबह मोपका चौकी ने सूचना पर मर्ग पंचानामा कर जांच की शुरूआत की है।

पुलिस को प्रारंभिक जांच में फंसी लगाने का काई कारण पता नहीं चला और न ही कोई सुसाइड नोट मिलने की बात जांच अधिकारी कह रहे है। पुलिस की जांच में पता चला की प्रदीप का पिता गोपाल यादव उन लोगों से अलग रहता है।

कोरोना से ठीक के बाद भूलकर भी न करें ये काम वरना हो जाएंगे इस बीमारी के शिकार

उसने प्रदीप की मां को बहुत पहले ही छोड़ दिया था। पति के छोड़े जाने के बाद प्रदीप की मां प्रदीप को लेकर अपने भाई प्रकाश के घर में ही रह रही थी। किसी विवाद के चलते प्रदीप ने आत्महत्या का प्रयास किया या फिर प्रेम प्रसंग में पड़ कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned