script18 प्रत्याशियों ने चुनावी खर्च का ब्योरा नहीं दिया, जारी होगा नोटिस | 18 candidates did not give details of election expenditure | Patrika News

18 प्रत्याशियों ने चुनावी खर्च का ब्योरा नहीं दिया, जारी होगा नोटिस

locationबिलासपुरPublished: Nov 12, 2018 04:52:50 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

चुनाव: बिल्हा व मस्तूरी विस क्षेत्र

18 candidates did not give details of election expenditure

18 प्रत्याशियों ने चुनावी खर्च का ब्योरा नहीं दिया, जारी होगा नोटिस

बिलासपुर . विधानसभ्भा चुनाव में अब तक किए गए खर्च का ब्योरा प्रत्याशियों ने व्यय पे्रक्षक के समक्ष रविवार को पेश नहीं किया। बिल्हा एवं मस्तूरी विस क्षेत्र के 18 उम्मीदवारों को चुनाव खर्च का ब्योरा न देने पर नोटिस देने की अनुशंसा की गयी है। सोमवार को जिला निर्वाचन अधिकारी इन सभी प्रत्याशियों को नोटिस जारी करेंगे। बिल्हा एवं मस्तूरी विस क्षेत्र के उम्मीदवारों को रविवार को चुनाव में अब तक खर्च की गई राशि का ब्योरा प्रस्तुत करने के लिए कहा गया था। रविवार को जल संसाधन परिसर स्थित प्रार्थना भवन में बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों के लिए सुबह ११ बजे से दोपहर २ बजे तक चुनाव खर्च पेश करने के लिए समय निर्धारित किया गया था। लेकिन तय अवधि में २९ उम्मीदवारों में १२ प्रत्याशियों ने निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त व्यय पे्रक्षक के समक्ष चुनाव खर्च का ब्योरा प्रस्तुत नहीं किया। इनमें ज्यादातर उम्मीदवार निर्दलीय है। इन सभी लोगों को नोटिस जारी करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी को अनुशंसा की गई है। सोमवार को जिन उम्मीदवारों ने खर्च ब्योरा नहीं दिया है। उनको नोटिस जारी किया जाएगा।
अधिकांश उम्मीदवार हैं निर्दलीय
इसी प्रकार मस्तूरी विस क्षेत्र के ६ उम्मीदवारों ने रविवार को व्यय पे्रक्षक के समक्ष अब तक चुनाव में ख्खर्च की गई राशि का ब्योरा पेश नहीं किया गया। इन सभ्भी प्रत्याशियों को नोटिस जारी किया जाएगा। ब्योरा नहीं देने वाले अधिकांश उम्मीदवार निर्दलीय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो