scriptCRIME VIDEO लापता बेटे को खोजने हफ़्तों से पुलिस के चक्कर काट रही थी बेबस माँ, 22 दिन बाद मिला लेकिन कफ़न में लिपटा हुआ | 19 year old boy killed by girlfriend in bilaspur chhattisgarh | Patrika News

CRIME VIDEO लापता बेटे को खोजने हफ़्तों से पुलिस के चक्कर काट रही थी बेबस माँ, 22 दिन बाद मिला लेकिन कफ़न में लिपटा हुआ

locationबिलासपुरPublished: Jul 11, 2019 06:44:18 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

गुरुवार को दिनेश की लाश सकरी उसलापुर कोकने नाला के पास मिलने पर सनसनी फ़ैल गई है (murder Cases in chhattisgarh )

19 year old boy killed by girlfriend

CRIME VIDEO लापता बेटे को खोजने हफ़्तों से पुलिस के चक्कर काट रही थी बेबस माँ, 22 दिन बाद मिला लेकिन कफ़न में लिपटा हुआ

बिलासपुर। शहर में सामने आये दिल दहला देने वाले इस murder case में अपनी माँ के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। लेकिन पुरे मामले में सबसे चिंतनीय बात रही पुलिस की कार्यवाही। आपको बता दें की मृतक की माँ ने 19 जून को दिनेश के लापता होने की शिकायत थाने में की थी। (girlfriend kill boyfriend) लेकिन पुलिस ने इनकी नहीं सुनी। जब 4-5 दिनों से दिनेश वापस नहीं लौटा तो माँ लगातार पुलिस के चक्कर काटते रही और आखिर में सिविल लाइन थाना प्रभारी ने 27 जून को शिकायत दर्ज किया। बात यहीं पर नहीं रुकी शिकायत दर्ज होने ने बाद भी पुलिस ने मामले में लापरवाही दिखाते हुए जांच पड़ताल तक शुरू नहीं किया। मृतक की माँ आये दिन थाने के चक्कर काट रही थी। हफ़्तों के बाद जब दिनेश की माँ आईजी के पास शिकायत लेकर पहुंची तब जाके पुलिस हरकत में आई और 19 जून को लापता हुए दिनेश को मृत अवस्था में गुरुवार को 22 दिनों बाद खोज पाए।
19 year old boy killed by girlfriend
यह है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवक दिनेश के परिजनों 19 जून को दिनेश ने गुम होने के बाद 27 जून को दिनेश के ग़ुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आज गुरुवार को दिनेश की लाश सकरी उसलापुर कोकने नाला के पास मिलने पर सनसनी फ़ैल गई है (murder Cases in chhattisgarh ) । आपको बता दें की दिनेश का युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी बीच दिनेश को पुराने केस के चलते जेल जाना पड़ा।
19 year old boy killed by girlfriend
गर्लफ्रेंड से मांगी थी मदद
दिनेश ने अपनी प्रेमिका से कहा की तुम ये केस ख़तम करवा दो फिर हम शादी कर लेंगे। (girlfriend killed boyfriend) इसी बीच पेशी पर आये दिनेश को एक दिन उसकी प्रेमिका ने अपने साथ जिला कोर्ट से ऑटो में बैठाकर ले गई। सकरी उसलापुर के पास कोकरी नाला लेजाकर प्रेमिका ने अपनी माँ के साथ मिलकर दिनेश का सर पत्थर से कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया और लाश को पास के ही एक जर्जर मकान के छत पर फेंक कर वहां से निकल गए (murder news today) ।
19 year old boy killed by girlfriend
कैमरा फुटेज से हुआ खुलासा (Murder in Bilaspur)
गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब छानबीन शुरू किया तो सीसीटीवी फुटेज में कोर्ट के बाहर से ऑटो में युवती के साथ उसे लेजाते हुए दिखा जिसके बाद पुलिस ने छानबीन कर लड़की को पकड़ा जिसने सारी बातें बताई और मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने लड़की के साथ जाकर दिनेश की लाश को बरामद कर लिया है।
19 year old boy killed by girlfriend
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो