scriptनाका लगाकर वाहनों की जांच कर रही थी पुलिस, रात 2 बजे लक्ज़री कार तेज रफ्तार से आयी फिर… | 3 carpet left by luxury car and fled | Patrika News

नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रही थी पुलिस, रात 2 बजे लक्ज़री कार तेज रफ्तार से आयी फिर…

locationबिलासपुरPublished: Sep 08, 2018 01:22:55 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

पुलिस ने केंदा पुलिस सहायता केन्द्र अंतर्गत कंचनपुर में नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। रात करीब 2 बजे रतनपुर मार्ग से उक्त कार तेज रफ्तार से आ रही थी।

crime

नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रही थी पुलिस, रात 2 बजे लक्ज़री कार तेज रफ्तार से आयी फिर…

बिलासपुर. बेलगहना चौकी अंतर्गत कंचनपुर में गांजा तस्करों ने पुलिस नाके को तोड़ दिया। तस्कर लग्जरी कार में भाग रहे थे। पुलिस ने पीछा किया तो तस्कर कंचनपुर स्थित डेम के पास कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार से 1 क्विंटल गांजा बरामद किया है। फरार आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। बेलगहना चौकी प्रभारी एएसआई हेमंत सिंह ने बताया, गुरुवार रात 12 बजे मुखबिर से थाने में सूचना मिली थी कि सिल्वर कलर की महिन्द्रा एक्यूवी लग्जरी कार (यूपी-70, सीबी-4350) में भारी मात्रा में गांजा लेकर तस्कर बिलासपुर मार्ग से केंदा मार्ग की ओर जा रहे हैं। पुलिस ने केंदा पुलिस सहायता केन्द्र अंतर्गत कंचनपुर में नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। रात करीब 2 बजे रतनपुर मार्ग से उक्त कार तेज रफ्तार से आ रही थी। पुलिस कर्मियों ने कार को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी नाके को तोड़तकर केंदा की ओर भाग गए। पुलिस कर्मी कार का पीछा करते केंदा की ओर गए। पुलिस को पीछे आता देखकर आरोपी कंचनपुर डेम के पास जंगल में कार को खड़ा करके भाग गए। पुलिस के मुताबिक कार में 3 लोग सवार थे। पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो कार के अंदर 2-2 किलो के 50 पैकेट में गांजा रखा मिला।

यूपी इलाहाबाद निवासी रईसा बेगम के नाम पर है कार : तलाशी में पुलिस को कार के डेस्क बोर्ड से आईसीआईसीआई बैंक इलाहाबाद ब्रांच का एक पासबुक मिला। पासबुक इलाहाबाद निवासी मो. असलम का था। साथ ही कार से महिन्द्रा एंड महिन्द्रा फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड को जारी किए गए 5 चेक थे। चेक में मो. असलम के हस्ताक्षर हैं। साथ ही बृजराज मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड रिटेल इनवाइस और महिन्द्रा फाइनेंस का मो. इस्लाम के नाम पर खरीदे गए कार यूपी 73 एच 2019 का एनओसी सर्टिफिकेट मिला है। वहीं कार (यूपी 70 सीबी 4350) इलाहाबाद निवासी रईसा बेगम के नाम पर खरीदी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो