नशा बढ़ाने महुआ शराब में मिला दिया कफ सीरप, 4 की मौत, 2 गंभीर

Bilaspur Latest News: बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के कोरमी में रहने वाले युवकों ने नशा बढ़ाने के लिए महुआ शराब में कफ सीरप मिलाकर पी लिया। इससे चार लोगों की मौत हो गई।

By: Ashish Gupta

Published: 06 May 2021, 12:00 AM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के कोरमी में रहने वाले युवकों ने नशा बढ़ाने के लिए महुआ शराब में कफ सीरप (Cough Syrup) मिलाकर पी लिया। इससे छह लोगों की तबीयत बिगड़ गई। दो युवकों ने रात में ही दम तोड़ दिया। वहीं दो की बुधवार दोपहर मौत हो गई। एक साथ चार युवकों की मौत की सूचना किसी ने सिरगिट्टी पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने गांव पहुंचकर पूछताछ की। इसके बाद दो लोगों को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक युवकों के स्वजन को पुलिस थाने लाकर घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

यह भी पढें: कोरोना काल में चोरी-चोरी गलत काम कर रहा था ये झोलाछाप डॉक्टर, राज खुला तो हुआ गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक कोरमी में रहने वाले कमलेश धुरी (32), अक्षय धुरी (21), राजेश धुरी(21), समारू धुरी(25), खेमचंद धुरी(40) वर्ष व कैलाश धुरी (50) मंगलवार की शाम गांव से बाहर जाकर शराब पी रहे थे। इस दौरान युवकों ने महुआ शराब में नशा बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक कफ सीरप मिला दिया। इससे रात में ही इनकी तबीयत बिगड़ गई। सभी को उल्टी होने लगी। इस पर युवकों ने अपने घर में शराब पीने की बात बताई। देर रात कमलेश और राजेश की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने कोरोना की आशंका पर सुबह ही मृतक युवकों का अंतिम संस्कार कर दिया।

यह भी पढें: लॉकडाउन में शराब नहीं मिली तो स्प्रीट पीने लगे नशेड़ी, 2 की मौत, दो की हालत गंभीर

वहीं, बुधवार की दोपहर अक्षय और समारू ने दम तोड़ दिया। गांव में एक साथ चार युवकों की मौत की सूचना किसी ने सिरगिट्टी पुलिस की दी। इस पर सिरगिट्टी थाना प्रभारी टीम के साथ गांव पहुंचे। मृतक के परिवार वालों से इस संबंध में पूछताछ की। पुलिस ने गंभीर हालत में खेमचंद और कैलाश को सिम्स में भर्ती कराया, जहां से कैलाश को अपोलो रेफर कर दिया गया। वहीं, खेमचंद का सिम्स में उपचार चल रहा है।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned