script40 हवलदारों की पदोन्नति योग्यता सूची जारी, खुद देनी होगी अपने सर्विस रिकार्ड की जानकारी | 40 meritorious promotion list released | Patrika News

40 हवलदारों की पदोन्नति योग्यता सूची जारी, खुद देनी होगी अपने सर्विस रिकार्ड की जानकारी

locationबिलासपुरPublished: Sep 17, 2020 10:26:09 pm

Submitted by:

CG Desk

– विशेष महानिदेशक छत्तीसगढ सशस्त्र बल ने जारी किया आदेश .

bsf.jpg
बिलासपुर. विशेष महानिदेशक छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल ने प्रदेश की एमटी शाखा में पदस्थ ४० हवलदारों की पदोन्नति योग्याता सूची जारी की है। जिन कर्मचारियों के नाम सूची में शामिल हैं उन्हें अपने सर्विस रिकार्ड की जानकारी खुद पीएचक्यू भेजने के निर्देश दिए गए हैं।
छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के विशेष महानिदेशक अशोक जुनेजा द्वारा जारी आदेश में प्रदेश के सभी जिले की एमटी शाखा में कार्यरत प्रधान आरक्षक की हवलदार से एएसआई(एमटी) पद पदोन्नति योग्यतासूची में ४० लोगों को शामिल किया गया है। इन कर्मचारियों को कहा गया है कि चयन या स्थायीकरण में प्राथमिकता के लिए दावों और आवेदन पत्रों के संबंध में योग्यता के आधार पर दिए गए नामों की वरिष्ठता का आधार मानकर नामों के क्रम को बताया नहीं जा सकता। योग्यता सूची में कर्मचारियों के विरुद्ध जांच या आपराधिक प्रकरण की कार्रवाई लंबित है, जिससे कर्मचारियों को बड़ी सजा होने से सूची प्रभावित हो सकती है या वेतन वृद्धि रोके जाने जैसी छोटी सजा कर्मचारियों को मिली है। एेसे कर्मचारी सर्विस रिकार्ड की वस्तुस्थिति पूरे दस्तावेज के साथ पीएचक्यू में 3 दिनों के भीतर पहुंचकर जानकारी दें। साथ ही जिन कर्मचारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है एेसे कर्मचारी भी निरंक जानकारी बनाकर पीएचक्यू को अवगत कराएंगे। जानकारी छिपाने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो