बोरवेल्स संचालक के गोदाम से चोरी करने वाले 5 आरोपी और 1 खरीदार गिरफ्तार

- आरोपियों में 2 नाबालिग शामिल, 60 हजार का माल बरामद .

By: Bhupesh Tripathi

Published: 18 Sep 2020, 11:12 PM IST

बिलासपुर. सरकंडा थानांतर्गत बिरकोना मार्ग स्थित बोरवेल्स संचालक के गोदाम से हजारों का माल चोरी करने वाले 3 आरोपी और 2 नाबालिग समेत 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोरी का माल खरीदने वाले 1 कबाड़ी को पुलिस ने पकड़ा है।

सरकंडा पुलिस के अनुसार जोरा पारा निवासी रविश वर्मा एसएस आर रवि बोरवेल्स ने 13 सितंबर को थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वे बोरवेल्स संचालक हैं। बिरकोना रोड स्थित संजोग वाटिका के पास उनका गोदाम और कार्यालय है। 7 सितंबर से 13 सितंबर के बीच चोरों ने लगातार उनके गोदाम से हजारों का माल पार किया है। सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीरें कैद हुई हैं। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

सीसीटीवी कैमरे में दिखे रहे चोरों के आधार पर पुलिस ने संदेही के रूप में डबरीपारा सरकंडा निवासी राहुल पासी पिता संतोष (20) को पकड़ा। उसने चोरी करना स्वीकार करते हुए बताया कि 7 से 13 सितंबर के बीच उसने अपने साथी जीतू वस्त्रकार उर्फ केके पिता चोवाराम (23) चिंगरापारा, कन्हैया केवट उर्फ चुटाली पिता बजरंग (18) डबरीपारा सरकंडा और 2 किशोरों के साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उसने बताया कि चोरी का आधा मोल उन्होंने खपरगंज स्थित कबाड़ी मोहम्मेद सोहेल पिता मोहम्मद शादिर (23) को बेचा था। पुलिस ने चोरी के आरोपियों को पकड़ा और उनसे चोरी का आधा माल बरामद किया। वहीं कबाड़ी के गोदाम से पुलिस ने चोरी का माल बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned