जिले के 6 राजस्व निरीक्षक, नायब तहसीलदार के पद पर पदोन्नत

जिले के आधा दर्जन राजस्व निरीक्षक नायब तहसीलदार के पद पर पदोन्नत किए गए है। राज्य में 43 राजस्व निरीक्षकों को नायब तहसीलदारों के पदों पर पदोन्नति दी गई है।

By: GANESH VISHWAKARMA

Published: 24 May 2020, 10:25 AM IST

बिलासपुर . जिले के आधा दर्जन राजस्व निरीक्षक नायब तहसीलदार के पद पर पदोन्नत किए गए है। राज्य में 43 राजस्व निरीक्षकों को नायब तहसीलदारों के पदों पर पदोन्नति दी गई है।

राज्य निरीक्षकों को कनिष्ठ प्रशासकीय सेवा में नायब तहसीलदार के पद पर पदोन्नत किया गया है। उन्हें कार्यभार ग्रहण करने के दिनांक से संबंधित जिले में पदस्थ किया गया है। जिले के 6 राजस्व निरीक्षकों को पदोन्नत किया गया है। इनमें सुशील कुमार कुलमित्र को बिलासपुर से कांकेर , ओमप्रकाश तिवारी को बलौदाबाजार-भाटापारा , परमानंद कौशिक को बलरामपुर-रामानुजगंज , हीरालाल देवांगन को कबीरधाम, रमेश कुमार मिश्रा को जशपुर एवं पदुमलाल पाटनवार को बिलासपुर से बलरामपुर-रामानुजगंज में पदस्थापना की गई है।
43 आरआई पदोन्नत
राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने राज्य के विभिन्न जिलों के 43 राजस्व निरीक्षकों को नायब तहसीलदार के पदों पर पदोन्नत किया गया है। यह पदोन्नतियां दो वर्ष की स्थानापन्नता अवधि के लिए होगी।
15 दिन कार्यभार ग्रहण करने समय
पदोन्नत सभी राजस्व निरीक्षकों को आदेश जारी होने के 15 दिनों के भीतर नए पदस्थापना स्थल पर कार्यभार ग्रहण करना होगा । ऐसा नहीं करने पर संबंधित राजस्व निरीक्षक की पदोन्नति आदेश स्वमेव निरस्त माना जाएगा। यह आदेश राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग की सचिव रीता शांडिल्य ने जारी किया है।

GANESH VISHWAKARMA Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned