scriptघर के सामने खड़ी कर दी कार,हटाने के लिए कहा तो डेढ़ दर्जन युवकों से पिटवाया | 6 young mens attack on family in Bilaspur | Patrika News

घर के सामने खड़ी कर दी कार,हटाने के लिए कहा तो डेढ़ दर्जन युवकों से पिटवाया

locationबिलासपुरPublished: May 22, 2019 11:47:37 am

Submitted by:

Murari Soni

घायल अपोलो में भर्ती, इंदु चौक के निकट सहगल गली की घटना

6 young mens attack on family in Bilaspur

घर के सामने खड़ी कर दी कार,हटाने के लिए कहा तो डेढ़ दर्जन युवकों से पिटवाया

बिलासपुर. मंगलवार देर रात इंदु चौक के निकट सहगल गली में घर के सामने गाड़ी करने को लेकर हुए विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। डॉक्टर के पास उपचार कराने पहुंचे कार सवार दो दर्जन युवकों को बुलाकर कश्यप परिवार की कार में तोड़ फोड़़ कर दी। घायल युवक को उपचार के लिए अपोलो में दाखिल कराया गया है। तो वहीं घायल युवक के परिजनों ने सिविल लाइन थाने पहुंच एफआईआर दर्ज कराई है। सिविल लाइन पुलिस मारपीट में शामिल कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डॉ. सहगल नर्सिग होम में पार्र्किंग की सुविधा नहीं है। इसके चलते उपचार कराने वाले मरीज गली में ही गाड़ी किसी के भी घर के सामने बेतरतीब तरीके से खड़ी कर देते हैं। मंगलवार की शाम को भी विवाद की शुरुआत यहीं से हुई। जब प्रमोद कुमार कश्यप पिता एपी कश्यप 76 साल अपनी पत्नी के साथ घर पहुंचे तो उनके घर के पास एक कार सीजी 10 एक्यू 4919 खड़ी थी। प्रमोद कश्यप कार को हटाने के लिए हार्न बजाने लगे। लेकिन कार के पास खड़े शोयब खान व गोलू ने कोई जवाब नहीं दिया। प्रमोद ने दुबारा कहा दोनों भड़क गए और कार को न हटाने की बात कहते हुए विवाद करने लगे।
घर के सामने हंगामा होता देख प्रमोद का भतीजा अमित कश्यप घर से बाहर निकला तो विवाद और बढ़ गया। शोयब व गोलू के साथ एक महिला भी बाहर आ गई। हंगामे को शांत करने के चक्कर में धक्का-मुक्की हो रही थी। इस दौरान शोयब के साथ खड़ी महिला को भी धक्का लग गया तो उसने अमित को धक्का दिया तो वह गिर पड़ा और उसके सिर से गमला टकराने से सिर पर चोट लग गई। सिर में चोट लगने से अमित ने भी धक्का दिया तो महिला ने फोन कर अन्य युवकों को भी बुला लिया। महिला के फोन पर सहगल गली पहुंचे 10 से 15 युवकों ने अमित की पिटाई कर कार में तोड़ फोड़ कर दी। घटना का पूरा वीडियो कश्यप परिवार ने बनाया है। घायल अमित को उपचार के लिए अपोलो दाखिल कराया गया है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर अपराध दर्ज कर लिया है। घटना की सूचना लगते ही कांग्रेस प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव भी पहुंचे व थाना प्रभारी कलीम खान से घटना की पूरी जानकारी ली।

कार से खींच कर उतारा और की मारपीट
सिर में चोट लगने से घायल अमित को लेकर प्रमोद कश्यप व अन्य हॉस्पिटल उपचार कराने जा रहे थे। इस दौरान 10 से 15 युवक शोयब व गोलू के साथ पहुंचे और अमित को कार से नीचे उतार कर मारपीट करने लगे। अमित जान बचाकर घर के अंदर भागा लेकिन गुस्से में युवकों ने घर के अंदर घुस कर उसकी पिटाई कर दी। बीच- बचाव करने पहुंची रश्मि कश्यप पहुंची तो उसके साथ ही शोयब व गोलू ने धक्का-मुक्की की।

कार में तोडफ़ोड़
अमित कुमार कश्यप से मारपीट करने के बाद आरोपियों ने प्रमोद कश्यप की कार सीजी 10 यू 0943 में तोडफ़ोड़ की है। कार का समाने की कांच व दरवाजे सभी क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

घटना की जानकारी लगने के बाद पीडित पक्ष की शिकायत पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। संदेह के आधार पर कु छ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
कलीम खान, थाना प्रभारी सिविल लाइन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो