पुलिस थाने पहुंची 60 वर्षीय वृद्धा की बिगड़ी तबीयत, उपचार के दौरान मौत

- पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है। बयान चल ही रहा था कि 60 वर्षीय लक्ष्मीन बाई ने तबीयत खराब हो गई। थाना प्रभारी ने तत्काल उसे हॉस्पिटल (woman death during treatment) ले जाने की सलाह दी तो बेटा बहु ने कहा कि रोजाना ऐसी समस्या है कुछ देर में ठीक हो जाएगी।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 08 Mar 2021, 03:57 PM IST

बिलासपुर. पानी भरने को लेकर हुए विवाद में अमने निवासी महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत पर पुलिस (chhattisgarh police) रविवार को वृद्धा व उसके परिवार को बयान के लिए बुलाया था। बयान के दौरान महिला की हालत बिगड़ी व हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत अमने निवासी तिहरिया बाई पति राजकुमार मरावी (32) ने तखतपुर थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत पर जांच कर रहे प्रधानआरक्षक बी केरकेट्टा ने रविवार को दोनों पक्षों को थाने में बयान दर्ज करने बुलाया था। वृद्धा लक्ष्मीन बाई पति रामलाल कौशिक(60), बेटा परदेशी कौशिक, बहु विमला कौशिक के साथ थाने पहुंची। वही दूसरे पक्ष से शिकायतकर्ता तिहरिया बाई मरावी व पति राजकुमार मरावी पहुंचे थे।

बयान चल ही रहा था कि 60 वर्षीय लक्ष्मीन बाई ने तबीयत खराब हो गई। थाना प्रभारी ने तत्काल उसे हॉस्पिटल ले जाने की सलाह दी तो बेटा बहु ने कहा कि रोजाना ऐसी समस्या है कुछ देर में ठीक हो जाएगी। महिला को बेहोश होता देख थाना प्रभारी ने पेट्रोलिंग टीम के साथ वृद्धा को हॉस्पिटल भेज दिया। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने हॉस्पिटल में बेटे परदेशी कौशिक, बहु विमला कौशिक, कोटवार ज्ञानिक दास मानिकपुरी व अन्य परिजनों का बयान दर्ज कर मामले में पंचनामा तैयार कर कार्रवाई कर रही है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned