चुनाव आचार संहिता से पहले एसपी ने किया 67 पुलिस कर्मियों का तबादला

चुनाव आचार संहिता से पहले एसपी ने किया 67 पुलिस कर्मियों का तबादला

Anil Kumar Srivas | Publish: Sep, 16 2018 03:03:49 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

जारी आदेश के तहत महिला थाना प्रभारी सुषमा चेलक को तारबाहर थाने का प्रभार दिया गया है।

बिलासपुर. चुनाव आचार संहिता लगने से पहले एसपी आरिफ एच शेख ने शुक्रवार देर रात जिले के 67 पुलिस कर्मियों का तबादला आदेश जारी किया है। इसमें 2 टीआई, 21 एसआई, 7 एएसआई, 15 हवलदार और 22 आरक्षक इधर से उधर हुए हैं। पुलिस कर्मियों को नई पदस्थापना स्थान पर तत्काल ज्वाइन करने के आदेश दिए गए हैं। जारी आदेश के तहत महिला थाना प्रभारी सुषमा चेलक को तारबाहर थाने का प्रभार दिया गया है। तारबाहर थाना प्रभारी इग्नासियुस तिर्की को रक्षित केन्द्र भेजा गया है। सिविल लाइन थाने के एसआई अमित पाटेल को पेंड्रा थाने का प्रभारी बनाया गया है। वहीं पेंड्रा थाना प्रभारी एसआई सुनीता नाग को महिला थाने का प्रभार दिया गया है।

पुलिस लाइन से एसआई यूएन संतकुमार साहू को सिविल लाइन थाना, एसआई मनीराम सोनवानी को डॉयल 112 प्रभारी, एसआई महेत्तरलाल अलगले को कोतवाली थाना, एसआई हेमराम सिदार को कोतवाली थाना, एसआई इब्राहिम मोहम्मद कुरैशी को सिविल लाइन थाना, एसआई एसएल गढ़ेवाल को थाना बिल्हा व एसआई अशोक दुगे को थाना सिरगिट्टी में पदस्थ किया गया है। एसआई विनोद शर्मा को सरकण्डा थाने से चुनाव सेल पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ किया गया है। एसआई सीएम नेताम को रक्षित केंद्र से सीपत थाना, बृजेन्द्र कुमार सिंह को सिविल लाइन थाना, एसआई रंजीत कंवर को थाना चकरभाठा, एसआई बोधीराम घिरहे को थाना हिर्री, एसआई लालराम कंवर को थाना चकरभाठा, एसआई खम्हन लाल धुर्वे को थाना कोटा, एसआई राम निरंजन राठिया को रतनपुर थाना, एसआई चन्द्रीका प्रसाद सोनवानी को थाना पेंड्रा, एसआई सेराफिन केरकेट्टा को थाना पचपेड़ी, एसआई संतराम धिरही को जिला विशेष शाखा और एसआई राम नारायण पटेल को थाना सरकंडा में पदस्थ किया गया है।

22 आरक्षक हुए इधर से उधर : तरूण केशवानी को रक्षित केन्द्र से थाना तोरवा, निलेश राठौर को रक्षित केन्द से थाना सिरगिट्टी, परवेज निसार को रक्षित केन्द्र से थाना सिविल लाइन, आशीष राठौर को रक्षित केन्द्र से थाना सरकण्डा, विजय पाण्डेय को रक्षित केन्द्र से थाना मरवाही, विकास राम को रतनपुर से थाना सरकण्डा, विश्वजीत खूंटे को यातायात से थाना चकरभाठा, आकाश मनहर को रक्षित केन्द्र से थाना चकरभाठा, नोहर प्रसाद साहू को रक्षित केन्द्र से चकरभाठा, रविन्द्र सिंह को रक्षित केन्द्र से थाना चकरभाठा, सुधीर कश्यप को रक्षित केन्द्र से थाना चकरभाठा, शशीकांत जायसवाल को रक्षित केन्द्र से थाना बिल्हा, भावत यादव को रक्षित केन्द्र से थाना बिल्हा, सुनील बंजारे को रक्षित केन्द्र से थाना बिल्हा, ओंकारेश्वर प्रसाद को रक्षित केन्द्र से बिल्हा, रामदुलार साहू को रक्षित केन्द से थाना बिल्हा, रेशम लाल टंडन को रक्षित केन्द्र से थाना पचपेड़ी, डूमेन कुमार सोन को रक्षित केन्द्र से थाना पचपेड़ी, गहेमंत सिंह को अजाक थाना से जिला विशेष शाखा, प्रकाश साहू को रक्षित केन्द्र से थाना अजाक, बोधू राम कुम्हार क को थाना तारबाहर से क्राइम ब्रांच, प्रकाश सिंह को थाना कोटा से रक्षित केन्द्र।
7 एएसआई की हुई नई पदस्थापना : लेखराज पाठक थाना बिल्हा से थाना चकरभाठा, ददूरैया सिंह रक्षित केन्द से गौरेला, नीलम केरकेट्टा रक्षित केन्द्र से थाना पेंड्रा, रामफल पाण्डेय रक्षित केन्द से थाना सरकंडा, थालेश्वर सोनी को थाना सरकंड से चुनाव सेल पुलिस अधीक्षक कार्यालय, शिव चन्द्रा थाना सीपत से चुनाव सेल पुलिस अधीक्षक कार्यालय, रामजी राठौर तारबाहर से रीडर -1 पुलिस अधीक्षक कार्यालय ।
15 हवलदारों का तबादला : हवलदार अशोक मिश्रा को रक्षित केन्द्र से क्राइम ब्रांच, विनोद यादव को रक्षित केन्द्र से थाना सिरगिट्टी, विकास सिंह सेंगर को थाना यातायात से थाना सिरगिट्टी, संतोष केरकेट्टा को रक्षित केन्द्र से थाना मरवाही, सौरभ सिंह को थाना यातायात से थाना बिल्हा, सुरेश जांगड़े को रक्षित केन्द्र से थाना पचपेड़ी, भैयामणी शुक्ला को थाना यातायात से थाना तखतपुर,दिवाकर वर्मा को रक्षित केन्द्र से थाना कोतवाली, संगीता नेताम को रक्षित केन्द से थाना मरवाही, चिरंजीवी राठौर को रक्षित केन्द्र से थाना चकरभाठ, देवमून सिंह को रक्षित केन्द्र से थाना सिविल लाइन, विजय कुमार शर्मा को थाना सरकण्डा रीडर से सीएसपी कोतवाली , अशोक चौरसिया को थाना तारबाहर से क्राइम ब्रांच , तेज कुमार सिंह को थाना तोरवा से आईजी कार्यालय, देवेन्द्र तिवारी को थाना सिरगिट्टी रीडर से सिविल लाइन सीएसपी कार्यालय भेजा गया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned