script7 accused arrested for selling loot and stolen goods in another state | लूट और चोरी का माल दूसरे राज्य में बेचने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, एक मामले में दोस्त ही निकला लुटेरों का साथी | Patrika News

लूट और चोरी का माल दूसरे राज्य में बेचने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, एक मामले में दोस्त ही निकला लुटेरों का साथी

Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने रपटा चौक में लाखों के जेवर लूट, सकरी में कैमरा और नगद व सीपत में रास्ता रोकर सोने के गहने लूटने वाले गिरोह के 7 आरोपियों को साइबर सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है।

बिलासपुर

Published: February 17, 2022 11:34:28 pm

बिलासपुर. Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने रपटा चौक में लाखों के जेवर लूट, सकरी में कैमरा और नगद व सीपत में रास्ता रोकर सोने के गहने लूटने वाले गिरोह के 7 आरोपियों को साइबर सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। तीनों ही मामले में लूट का मास्टर माइंड बेलगहना निवासी है जो सिरगिट्टी में रह कर वारदात को साथियों के साथ मिलकर अंजाम दे रहा था।
mobile snatcher arrest
लूट और चोरी का माल दूसरे राज्य में बेचने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, एक मामले में दोस्त ही निकला लुटेरों का साथी
मामले का खुलासा करते हुए एडिशल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि 29 जनवरी को विक्की सोनी व उनके भाई के साथ सोने चांदी के गहने लूट कर फरार होने वाले आरोपियों की जांच के दौरान पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगा। पुलिस ने जब मामले की पड़ताल शुरू की सिरगिट्टी निवासी आकाश श्रीवास पिता राजकुमार (22) का पता चला।
पुलिस ने घेराबंदी कर आकाश श्रीवास को गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ शुरू की तो पता चला की उसने अपने साथियों अभिजीत वैद्य पिता गुरुदार वैद्य (22), विनोबा नगर स्थानिय पता मलकानगिरी ओडिसा, हरीश राठौर पिता समय लाल सक्तीपारा बेलगहना, विवेक सानी कोरबा, चंदन तिवारी कोरबा, विकास यादव कोरबा व लक्की सोलकर के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। आकाश श्रीवास की निशानदेही पर पुलिस ने 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपियों के गिरफ्तार होते ही तीनों लूट का खुलासा हो गया।
यह भी पढ़ें : OMG! पथरी निकलवाने गए मरीज की फर्जी डॉक्टर ने न‍िकाली किडनी, 10 साल बाद हुआ खुलासा

सीपत में एनटीपीसी कर्मचारी की मोटर सायकल लूट
सीपत निवासी दिलचंद रजक अपनी नौकरी में जाने के लिए निकला था। रास्ते में दो युवकों ने हाथ दिखाकर रूकवाया और उनकी मोटर सायकल लूट कर भाग निकले थे। मोटर सायकल लूट में आकाश श्रीवास शामिल था। 27 जनवरी को वारदात को आरोपियों ने अंजाम दिया था।
लूट की मोटर सायकल से रपटा में अपराध
आकाश श्रीवास अपने साथियों के साथ दिलचंद की लूटी हुई मोटर सायकल से ही रपटा चौक शनिचरी बाजार पहुंचा था व विक्की सोनी को लूट कर भाग निकला था।
दोस्त निकला लूटेरों का साथी बताया लोकेशन
साइबर सेल की जांच में पता चला की सकरी में फोटग्राफर से कैमरा और नगद लूट करने के पीडि़त का सहयोगी लक्की सोलकर ही लुटेरों का साथी था। तखतपुर से निकलने के बाद वह आकाश श्रीवास को संदीप चौधरी की लोकेशन भेज दिया था।
यह भी पढ़ें : Viral: ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान, वीडियो हो रहा वायरल

सोनार दुकान में कर्मचारी है एक तो दूसरा है दुकानदार
पुलिस की पूछताछ पता चला की अभिजीत वैद्य निवासी मलकानगिरी ओडिसा, वर्तमान पता विनोबा नगर अनुपचंद त्रिलोक चंद ज्वेलर्स में गहने डिजाइनर की नौकरी करता था। वही हरिश राठौर की बेलगहना में गहनों की दुकान है। लूट के गहने दोनों के पास ही खपाए गए थे।
आरोपियों को लिया गया रिमांड में, दूसरे राज्य से जुड़े कनेक्शन
पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि अभिजीत व हरीश दूसरे राज्यों तक गहने की सप्लाई किया करते थे। लूट के गहने भी दोनों ने दूसरे राज्यों में खपाए है। वही यह बात भी सामने आई है की आरोपियों ने इन तीन लूट के अलावा भी लूट की वारदात की है। आरोपियों को रिमांड में लेकर पुलिस पुछताछ कर और भी खुलासा करने की बात कह रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

गुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्पवाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर अहम बहस, जानें किन मुद्दों पर हो सकता है फैसलादिल्ली में आज एक बार फिर चलेगा बुलडोजर! सुरक्षा के लिए 400 पुलिसकर्मियों की मांगकांग्रेस नेता कार्ति चिंदबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, कल कई ठिकानों पर हुई थी छापेमारीIND vs SA सीरीज से पहले ICC ने इस युवा खिलाड़ी पर लगाया बैन, पढ़ें पूरा मामलाVIDEO: आग से एक साथ धधकी तीन गाडिय़ां, दहल गया मोहल्ला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.