scriptट्रेन में हीरे और सोने के जेवर लेकर सफ़र कर रही थी महिला की पड़ गई चोर की नजर और फिर… | 8 lakh jewels including diamonds and gold stolen from Pune Hatia Super | Patrika News

ट्रेन में हीरे और सोने के जेवर लेकर सफ़र कर रही थी महिला की पड़ गई चोर की नजर और फिर…

locationबिलासपुरPublished: Jan 17, 2020 11:10:16 am

Submitted by:

Kranti Namdev

crime in train: पुणे-हटिया सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला का लेडिस पर्स बडनेरा से रायपुर के बीच चोरी हो गया। बैग में सोने व हीरे के जेवरात रखे हुए थे।

1

Cash and jewelery theft

बिलासपुर. पुणे-हटिया सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला का लेडिस पर्स बडनेरा से रायपुर के बीच चोरी हो गया। बैग में सोने व हीरे के जेवरात रखे हुए थे। चोरी गए गहनों की कीमत 8 लाख से अधिक बताई जा रही है। कंट्रोलरूम के माध्यम से जानकारी लगते ही आरपीएफ मामले में सूचना दर्जकर अपने स्तर पर जांच कर रही है।
पुणे के वैष्णोदेवी मंदिर पिपरी निवासी गुरजीत कौर पति बलबीर सिंह (56) बुधवार रात (22845) पुणे-हटिया सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एस-1 बर्थ नं. 64-66 में पति के साथ सफर कर रही थी। खाना खाने के बाद गुरजीत कौर बेडनेरा रेलवे स्टेशन में रात करीब 11 बजे खाना खाने के बाद सो गई। सुबह 6 बजे रायपुर में जब महिला की नींद खुली तो उनका गहनों से भरा पर्स गायब था। काफी खोजबीन के बाद भी जब गुरजीत कौर को पर्स नहीं मिला तो उन्होंने हेल्प लाइन नंबर 182 में पर्स चोरी की शिकायत की। 182 से कंट्रोल रूम को जानकारी लगते ही बिलासपुर आरपीएफ को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर रेलवे सुरक्षा बल स्टाफ ने महिला से मुलाकात कर चोरी से संबंधित अपराध की जानकारी लेने के बाद शिकायत ले ली है। गुरजीत कौर ने रेलवे सुरक्षा बल के जवानो को बताया कि पर्स में सोने का तीन तोला हाल, सोने की तीन तोला चूडी, तीन डायमंड रिंग व दो सोने के बड़ी कान की बाली थी। चोरी गए गहनों की कीमत 8 लाख से अधिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो