script24 घंटे में कोरोना से 8 लोगों की मौत, कुल मृतकों की संख्या 150 | 8 people died of corona in 24 hours in bilaspur | Patrika News

24 घंटे में कोरोना से 8 लोगों की मौत, कुल मृतकों की संख्या 150

locationबिलासपुरPublished: Sep 27, 2020 11:09:15 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बीते 24 घन्टे में जिले में कोरोना ने 8 जिन्दगियों को निगल लिया है। इन मरीज में जिले के 5 संक्रमित मरीज शामिल है। तो वही जांजगीर से एक और मुंगेली जिले के दो संक्रमित मरीजो की भी मौत हुई है। जिनके साथ अब जिले में कोरोना से मरने वाले मरीजो की संख्या 150 हो गई है।

24 घंटे में कोरोना से 8 लोगों की मौत, कुल मृतकों की संख्या 150

24 घंटे में कोरोना से 8 लोगों की मौत, कुल मृतकों की संख्या 150

बिलासपुर. जिले में कोविड संक्रमित मरीजो के मौत का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा,,बीते 24 घन्टे में जिले में कोरोना ने 8 जिन्दगियों को निगल लिया है। इन मरीज में जिले के 5 संक्रमित मरीज शामिल है। तो वही जांजगीर से एक और मुंगेली जिले के दो संक्रमित मरीजो की भी मौत हुई है। जिनके साथ अब जिले में कोरोना से मरने वाले मरीजो की संख्या 150 हो गई है। रविवार को कोविड हॉस्पिटल से सार्वधिक तीन मरीजो की मौत हुई है।

कोरोना संक्रमण का भय: एसपीओ हटे पीछे, आधे से अधिक नहीं कर रहे सहयोग

जिनमे 27 खोली निवासी 75 वर्षीय महिला और चिंगराजपारा में रहने वाले 58 साल के व्यक्ति शामिल है। इसके अलावा जांजगीर 57 वर्षीय व्यक्ति ने भी कोविड हॉस्पिटल में रविवार को आखरी सांसे ली है। इसी तरहा महादेव हॉस्पिटल में भी तीन संक्रमित मरीजो की मौत हुई है। लोरमी निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला और पुराना बस स्टैंड मुंगेली में रहने वाली 69 वर्षीय महिला की मौत हुई है। इसके अलावा टिकरापारा में रहने वाले 62 वर्षीय बुजुर्ग की भी सांसे महादेव हॉस्पिटल में रविवार को थम गई।

कोरोना के इलाज के बाद स्वस्थ होकर लौटे बुजुर्ग की मौत, इलाके में हड़कंप

जिसे पूर्व में गंभीर अवस्था मे महादेव हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। इधर श्रीराम केयर हॉस्पिटल में चकरभाठा निवासी 50 वर्षीय संक्रमित मरीज की मौत हुई है। साथ ही नेहरु नगर निवासी 59 वर्षीय व्यक्ति की मौत रायपुर एम्स हॉस्पिटल में हुई है। जिसे पूर्व में गंभीर अवस्था मे एम्स उपचार के लिए एडमिट कराया गया था। जहाँ डॉक्टरो के लाख कोशिशों के बाद भी डॉक्टरो की टीम ने बुजुर्ग मरीज की जिन्दगी नही बचा सके।

इसके अलावा शनिवार को सिम्स हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मरने वाले अमेरी निवासी 75 वर्षीय कोविड संदेही ब$जुर्ग कि रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उनकी डेड बॉडी को स्वास्थ्य विभाग के टीम द्वारा दाह संस्कार कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो