99 प्रतिशत कोरोना के मरीज शहरी क्षेत्र से, बैक टू बैक संक्रमण से स्वास्थ्य विभाग की उडी नींद

पॉजिटिव मरीजों में 16 वर्षीय किशोर से 78 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं जिनमें 26 मेल और 9 फीमेल मरीज हैं। संक्रमित मरीजो में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के एक 35 वर्षीय पियून फीमेल कर्मचारी सहित एक जरहाभाठा निवासी 43 वर्षीय मेल कर्मचारी शामिल है।

By: Karunakant Chaubey

Published: 24 Aug 2020, 11:34 AM IST

बिलासपुर. जिले में कोरोना के बैक टू बैक संक्रमण से स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है। कोरोना की स्पीड ने शहर के लगभग हर कोने में अपनी पैठ जमा ली है। इसी कड़ी में रविवार को भी कोरोना के 35 नए मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है। रविवार को आई इस रिपोर्ट में 99 प्रतिशत मरीज शहरी क्षेत्रों से हैं तो बाकि के एक ग्रामीण क्षेत्रों से। इनमें से पांच मरीजों में सर्दी-खांसी, बुखार सहित कोविड-19 के लक्षण मिले हैं।

पॉजिटिव मरीजों में 16 वर्षीय किशोर से 78 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं जिनमें 26 मेल और 9 फीमेल मरीज हैं। संक्रमित मरीजो में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के एक 35 वर्षीय पियून फीमेल कर्मचारी सहित एक जरहाभाठा निवासी 43 वर्षीय मेल कर्मचारी शामिल है। इसके अलावा एसबीआई व्यापार विहार से 38, 58, 57, 36 वर्षीय कर्मचारियों के अलावा एसबीआई रामा पोर्ट के 40 वर्षीय कर्मचारी को मिलाकर कुल पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे पहले भी कर्मचारी संक्रमण की चपेट में आए थे।

पूर्व में तीन एसबीआई कर्मचारी की पॉजिटिव आ चुके हैं जिनके संपर्क में आकर ही सभी संक्रमित हुए हैं। साथ ही अपॉलो में एडमिट 60 वर्षीय बुजुर्ग और प्रथम हॉस्पिटल से 40 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके साथ टिकरापारा मन्नू चौक से एक ही परिवार के दो सदस्य,

मध्य नगरी चौक से दो, जूना बिलासपुर, दयालबंद, प्रियदर्शनी नगर, दीपुपारा, रामनगर भलगियाडीह, भलकरोड सीएमडी चौक, वर्जेश कॉलोनी, वार्ड नंबर 7 श्याम नगर, घुरु अमेरी, रामा वैली, अज्ञानगर, राजेन्द्र नगर, मनीष होटल लिंगियाडीह, गुरु घासीदास मंदिर के पास, बंधवापारा सरकंडा और सरकंडा, सुभाष नगर गोड़पारा से एक-एक के साथ, राजकिशोर नगर से तीन मरीज मिले हैं।

इसके अलावा बिल्हा ब्लॉक के वार्ड नं 10 दुर्गा मंदिर सिरगिट्टी सहित तखतपुर ब्लॉक के ग्राम गनियारी से एक-एक मरीज की पुष्टि हुई है। इस बीच राहत बात यह है। रविवार को 19 मरीजों का डिस्चार्ज किया गया है। अब तक 1252 संक्रमित मरीज जिले में मिल चुके हैं जबकि अब भी 311 मरीज एक्टिव हैं जिनका उपचार कोविड हॉस्पिटल में चल रहा है।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned