गैस के रिसाव से सेंट्रल पाइंट में लगी आग, कर्मचारियों ऐसे बचाई अपनी जान

आगजनी से किसी तरह की कोई हानि नहीं हुई है।

By: Amil Shrivas

Published: 03 Jan 2019, 01:34 PM IST

बिलासपुर. शहर के सेंट्रल पाइंट होटल में गैस में रिसाव होने से आग लग गई। जिसकी सूचना कर्मचारियोंने फायर बिगे्रड को दी। दमकल के आने से पहले कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था। आगजनी से किसी तरह की कोई हानि नहीं हुई है।

fire
IMAGE CREDIT: patrika

मिली जानकारी के अनुसार रविन्द्र नाथ टैगोर चौक पर स्थित होटल सेंट्रल पाइंट में भरे हुए गैस सिलेण्डर में रिसाव होने से आग लग गई। आग की लपटे दिखाई देने पर कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। किसी ने फोन नगर निगम फायर बिग्रेड को आग लगने की सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे।

fire
IMAGE CREDIT: patrika

होटल कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए बाल्टी में पानी भरकर आग को बुझाने की कोशिश में जुट गए थे। उन्होंने जल्द ही आग पर पूरी तरह काबू पा लिया था। जानकारी के अनुसार होटल संचालक ने गैस से भरे हुए सिलेण्डर रखें हुए थे। गैस का रिसाव होने के कारण उसमें आग लग गई। हालांकि किसी भी तरह की कोई जानमाल की हानि नहीं हुई। अगर आग पर जल्द काबू नहीं पाया जाता बहुत बड़ा हादसा हो सकता है।

भारत होजियरी में हो चुका है हादसा : पुराना बस स्टैण्ड स्थित जिले का सबसे बड़ा कपड़े व्यापारी के यहां एक वर्ष पूर्व शार्ट सर्किट से आग लग चुकी थी। इसकी आग सप्ताह भर तक जलती है। इस हादसे में कपड़े व्यापारी को लाखों रुपए का नुकसान हुआ था।

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned