बिलासपुर . पत्रिका एवं रामा मैग्नेटो मॉल के संयुक्त तत्वावधान में गुरुवार को रामा मैग्नेटो मॉल में स्मार्ट किड्स डांस स्टार प्रतियोगिता के ऑडिशन का दूसरा दिन रहा। इसमें बच्चों की भीड़ काफी संख्या में बच्चे उपस्थित रहे। शुक्रवार को अंतिम दिन ऑडिशन किया जाएगा। शनिवार को सेमी फायनल एवं रविवार को फायनल होगा। रामा मैग्नेटो मॉल परिसर में गुरुवार को स्मार्ट किड्स डांस स्टार प्रतियोगिता के ऑडिशन में बच्चों की बड़ी संख्या में भागीदारी रही। इस प्रतियोगिता के जज नेशनल डांस अकादमी के कोरियोग्राफर मनीष सोनी, शिवा यादव उपस्थित रहे। इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में मॉल के महाप्रबंधक मृणाल शर्मा, उनकी टीम के सदस्य इवेंट मैनेजर जतिन ठाकुर, भूपेंद्र सिन्हा का विशेष सहयोग रहा। इस प्रतियोगिता में सबसे महत्वपूर्ण बात छोटे बच्चों के प्रतिभा को सामने लाना। इस कार्यक्रम का आनंद वहां उपस्थित लोगों ने लिया साथ ही तालियों की गडगड़़ाहट के साथ बच्चों का खूब उत्साह बढ़ाया। बच्चों का डान्स इस प्रतियोगिता में देखते ही बन रहा था।बच्चों ने एक से बढ़कर एक गानों में डान्स किया तू चीज बड़ी है मस्त मस्त, एक दो तीन चार पांच छै सात आठ नौ दस ग्यारह, खली बली हो गया है दिल जैसे गानों पर डान्स किया। ऐसे कार्यक्रम से छोटे बच्चों की प्रतिभाएं सामने आती है।बच्ची रिेेशिका ने एक दो तीन गानों पर इतना मनमोहक डान्स किया की वहां लोगों ने तालियां बजाकर उसका उत्साह बढ़ाया। कार्यक्रम के दौरान बच्चों के पैरेन्ट्स की स्थिति भी देखते बन रही थी ।

ऑडिशन का आज अंतिम दिन : पत्रिका एवं रामा मैग्नेटो मॉल के संयुक्त आयोजन के तहत शुक्रवार को बच्चों का ऑडिशन किया जाएगा। शनिवार को प्रतियोगिता का सेमीफाइनल एवं रविवार को फायनल होगा। यह आयोजन शुक्रवार को दोपहर 1 बजे से होगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मोबाइल नंबर 8349999087 एवं 8817749148 पर संपर्क करके आप अपना पंजीयन आसानी से करा सकते है.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned