scriptसड़क निर्माण में लगे श्रमिक को रौंदा टैंकर ने, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम | A tanker crushed a worker engaged in road construction, angry villager | Patrika News
बिलासपुर

सड़क निर्माण में लगे श्रमिक को रौंदा टैंकर ने, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

– निर्माणाधीन सड़क में का कर रहे श्रमिक की टैंकर की चपेट में आने से मौत- मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, समझाइस व मुआवजे के बाद माने ग्रामीण

बिलासपुरFeb 10, 2024 / 12:10 am

Kranti Namdev

दुर्घटना में युवक की मौत

सड़क निर्माण में लगे श्रमिक को रौंदा टंकर ने, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

बिलासपुर. सिरगिट्टी क्षेत्र स्थित धुमा कोरमी मार्ग पर निर्माणाधीन सड़क में पानी डालने का काम करने वाले 32 वर्षीय युवक की पानी डालने वाली टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइस के बाद लगभग ढाई घंटे में ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच को आगे बढ़ा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sg0na
सिरपहरी पोढ़ी निवासी उमाकांत पिता पुसऊराम खुसरो (32) शुक्रवार शाम 6 बजे धूमा-कोरमी मार्ग में सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी करते हुए पानी डाल रहे थे। सड़क पर टैंकर से पानी का खिड़काव करने दौरान थक कर कुछ देर के लिए टैंकर के पीछे बैठे हुए थे। इसी दौरान पिछे से दूसरे टैंकर के ड्रायवर ने बैंक किया और उसमें दबकर उमाकांत की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही आस पास के ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। दुर्घटना में उमाकांत की मौत पर परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर शव को सड़क पर रख चक्का जाम कर दिया। सूचना मिलते ही सिरगिट्टी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणो ने ड्रायवर पर कार्रवाई की मांग व पीडित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए प्रदर्शन करते रहे। काफी समझाइस के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। सिरगिट्टी पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए जिला चिकित्सालय चीर घर भेज आगे की जांच कर रही है।
 
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sg0ni
75 हजार मिलने के बाद समाप्त हुआ चक्काजाम

सड़क हादसे में पीड़ित परिवार को मुआवजा राशी दिलाने की मांग को लेकर सड़क पर उतर कर उग्र प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बिलासपुर सिरगिट्टी मार्ग को लगभग ढाई घंटे तक जाम रखा। रात 8 बजे तक चक्काजाम चलता रहा। सड़क निर्माण कार्य करवा रहे ठेकेदार ने 50 हजार व राज्य शासन से मिलने वाले 25 हजार रुपए की राहत राशी मिलने के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sg0nm
सड़क निर्माण में पानी डालने का काम करने वाले एक श्रमिक की ट्रैंकर को बैक करने के दौरान चपेट में आने से मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया था। ग्रामीणों ने समझाइस के बाद चक्काजाम समाप्त कर दिया। शव को चीर घर में रख कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
अजहर उदयन, एसआई व जांच अधिकारी
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sg0no

Hindi News/ Bilaspur / सड़क निर्माण में लगे श्रमिक को रौंदा टैंकर ने, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

ट्रेंडिंग वीडियो