फाल्ट सुधार रहा कर्मचारी बिजली के तार में चिपका, मौके पर मौत, एक घायल

Accident in Bilaspur: सब स्टेशन से किसी ने अचानक चालू कर दी थी लाइन, एक की मौत(Employee died), दूसरा गंभीर रूप से घायल

By: Murari Soni

Published: 01 Jul 2019, 06:57 PM IST

बिलासपुर. आंधी-तूफान और पहली जोरदार बारिश ने बिजली विभाग की कलई खोलकर रख दी है। विगत दो दिनों से शहर में कहीं भी, कभी भी बिजली गुल हो जाती है और घंटों तक मेंटेनेंस कार्य चलता रहता है। बीती रात जब लाइट गई तो कर्मचारी फाल्ट सुधार रहे थे इस बीच किसी ने लाइन चालू कर दी और एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत(Employee died)हो गई।

 

read more-लड़की से दो साल तक दुष्कर्म करने के मामले में फरार आरोपी पहुंचा रेलवे स्टेशन और ट्रेन के आते ही..

कॉलेज फीडर की लाइन सुधार रहा था

कोनी पेट्रोल पंप के पास फाल्ट सुधारते समय सहायक लाइन मैन की करंट से मौत हो गई और उसका एक साथी गंभीर रूप से झुलस गया है। बताया गया कि राजकिशोर नगर निवासी सहायक लाइन मैन मंगल सिंह पिता सज्जन सिंह विंझवार उम्र 45 वर्ष अपने हेल्पर साथी योगेश के साथ कोनी पेट्रोल पंप के पास कॉलेज फीडर की लाइन सुधार रहा था। सब स्टेशन से किसी ने बिजली चालू कर दी और मंगल सिंह की करंट लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में योगेश गंभीर रूप से झुलस गया है, जिसका सिम्स में इलाज चल रहा है।

Read this-उमड़-घुमड़ कर बरसे बदरा, मानसून की पहली बारिश में तालाब बन गईं शहर की सड़कें

हादसे में सवाल उठ रहे है
हादसे में सवाल उठ रहे हैं कि जब फाल्ट सुधारने के लिए उस क्षेत्र की बिजली बंद की गई थी तो आखिर किसने यहां की लाइन चालू की और कर्मचारियों की मौत (Accident in Bilaspur)हो गई। लोग ये भी सवाल खड़े कर रहे हैं कि बिजली विभाग ने गर्मियों में मेंटेनेंस के नाम घंटो बिजली काटी लेकिन पहली बरसात में ही ब्लेक आऊट हो रहे हैं।

Show More
Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned