scriptशादी का झांसा देकर बलात्कार करने वाला आरोपी उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार | Accused of rape by marriage victim arrested in Uttar Pradesh | Patrika News

शादी का झांसा देकर बलात्कार करने वाला आरोपी उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

locationबिलासपुरPublished: Oct 23, 2020 06:41:32 pm

Submitted by:

CG Desk

– युवती ने थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत की जानकारी लगते ही आरोपी इस्तिखान खान अपने गांव कैथोली उत्तर प्रदेश भाग गया व पुलिस को चकमा देने के लिए लगातार उत्तर प्रदेस में अपना स्थान बदल रहा था।

arrest8.jpg
बिलासपुर. थाना क्षेत्र निवासी युवती को शादी का झांसा देकर उसका जबरिया बलात्कार किया और धोखे से वीडिय़ो बनाकर रुपए की मांग करने लगा। आरोपी इस्तिखार मिर्जा पिता कलीम बेग कैथोली उत्तर प्रदेश निवासी ने युवती से कहा कि रुपए देगी तभी शादी करूंगा नहीं तो तेरी वीडियो को वाट्सएप व फेसबुक में वायरल कर दूंगा। युवती ने शादी को लेकर जब दवाब बनाया तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। युवती ने थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।
शिकायत की जानकारी लगते ही आरोपी इस्तिखान खान अपने गांव कैथोली उत्तर प्रदेश भाग गया व पुलिस को चकमा देने के लिए लगातार उत्तर प्रदेस में अपना स्थान बदल रहा था। पुलिस ने साइबर सेल व तकनीकी साक्ष्य के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर बिलासपुर लाई व धारा 376 के तहत कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो