Video : सड़क मार्ग से बिलासपुर पहुंचे सीएम

Anil Kumar Srivas | Publish: Sep, 05 2018 06:50:06 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

तखतपुर में एसडीएम कार्यालय खोलने की अपनी सहमति दे दी।

बिलासपुर. अटल विकास यात्रा के अंतर्गत आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह हेलीकाप्टर द्वारा तखतपुर पहुंचे। वहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों को इस बार एक नवंबर से धान का बोनस मिल जाएगा। तखतपुर में एसडीएम कार्यालय न होने के कारण वहां के निवासियों को छोटे-मोटे कार्यों के लिए कोटा स्थित एसडीएम कार्यालय जाना पड़ता है। जिसकी मांग तखतपुर विधायक राजू क्षत्री ने मुख्यमंत्री से की। तखतपुर में एसडीएम कार्यालय खोलने की अपनी सहमति दे दी। कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री का काफिला बिलासपुर के लिए रवाना हुआ।
READ MORE : 16 दिनों में 230 लोगों की जांच, 64 मिले डेंगू से पीडि़त, हर रोज भर्ती हो रहे है 4 मरीज

सड़क मार्ग पहुंचे बिलासपुर - तखतपुर में कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह हेलीकाप्टर से बिलासपुर से रवाना हुए। लेकिन बारिश अधिक होने के कारण पायलेट ने हेलीकाप्टर चलाने से मना कर दिया। आनन-फानन में मुख्यमंत्री अपने काफिले के साथ सड़क मार्ग से बिलासपुर के लिए रवाना हुए।
READ MORE : धान खरीदी के साथ-साथ किसानों को मिलेगा बोनस : मुख्यमंत्री

तखतपुर-मुंगेली-बिलासपुर रोड होगी 10 मीटर चौड़ी : तखतपुर में सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि-तखतपुर-मुंगेली-बिलासपुर नेशनल हाइव 10 मीटर चौड़ी बनेगी। वहीं महाविद्यालय को स्नातकोत्तर बनाने की मांग छात्रों ने की है। जिस पर मुख्यमंत्री ने अपनी सहमति दी है। वहीं तखतपुर विधायक राजू क्षत्री ने एसडीएम कार्यालय खोलने मांग की थी जिस मुख्यमंत्री ने जल्द खोलने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री अपने निर्धरित समय से एक घंटे देर से पहुंचे। वहां पर रिमझिम बारिश हो रही थी। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर भारी कीचड़ थी। हालांकि उसे मुरुम गिट्टी डालकर समतल करने का प्रयास किया गया। लेकिन बारिश अधिक होने के कारण लोगों का पैर जमीन पर धंस रहा था। लोग एक दूसरे को पकड़कर मुख्यमंत्री का संबोधन सुनरहे थे। बावूजद इसके ग्रामीण जन उनकी सभा में शामिल हुए।

READ MORE : पुनिया बोले पहले पता होता तो नहीं बनाते, अब करेंगे कार्रवाई

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned