scriptउपसरपंच का चुनाव हारने के बाद प्रत्याशी ने पंचों को पीटा | After losing the election of Upa Sarpanch, the candidate beat the panc | Patrika News

उपसरपंच का चुनाव हारने के बाद प्रत्याशी ने पंचों को पीटा

locationबिलासपुरPublished: Feb 24, 2020 09:44:34 pm

Submitted by:

Murari Soni

bilaspur crime: पुलिस ने दर्ज किया बलवा का मामला दर्ज

उपसरपंच का चुनाव हारने के बाद प्रत्याशी ने पंचों को पीटा

उपसरपंच का चुनाव हारने के बाद प्रत्याशी ने पंचों को पीटा

बिलासपुर. कोनी अंतर्गत तुर्काडीह में सोमवार को उपसरपंच का चुनाव हारने पर प्रत्याशी ने पंचों को हराने की बात पर साथियों के साथ मिलकर पीट दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
कोनी पुलिस के अनुसार संतोष पिता लखनलाल पटेल ग्राम तुर्काडीह के सरपंच हैं। सोमवार को गांव के पंचायत भवन में उपसरपंच का चुनाव हुआ, जिसमें प्रत्याशी के रूप में पंच संजय सांडे और उत्तरा माथुर के बीच मुकाबला था। मतदान के बाद दोपहर 2 बजे मतों की गिनती हुई, जिसमें संजय सांडे को 8 और उत्तरा को 5 मत मिले। चुनाव हारने पर उत्तरा माथुर पंचायत भवन से बाहर निकला और अपने साथी कमल माथुर, प्रदीप, बालकदास, जितेन्द्र, रवि, नरेन्द्र, सुमित, को मोबाइल पर कॉल कर पंचायत भवन के बाहर बुलवाया। स्कार्पियों से उत्तरा के साथी पहुंचे और चुनाव में हराने की बात पर पंच रामस्नेही पटेल, हीरालाल, सत्यनारायण पटेल और संतोष पर लाठी से हमला कर दिया। मारपीट में चारों को चोट लगी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो