scriptअगर आप हैं चोटिल तो तुरंत पहुंचे इस अस्पताल, यहाँ 72 घंटा तैनात हैं कर्मचारी | alert in district hospital and cims due to holi, 72 hours | Patrika News

अगर आप हैं चोटिल तो तुरंत पहुंचे इस अस्पताल, यहाँ 72 घंटा तैनात हैं कर्मचारी

locationबिलासपुरPublished: Mar 20, 2019 07:24:06 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

हुड़दंग में चोट होकर आने वालों के लिए

cims

अगर आप हैं चोटिल तो तुरंत पहुंचे इस अस्पताल, यहाँ 72 घंटा तैनात हैं कर्मचारी

बिलासपुर. होली के दिन हुड़दंग में चोट होकर आने वालों के लिए जिला अस्पताल व सिम्स प्रबंधन द्वारा हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। जिला अस्पताल में दो डाक्टरों की केजुअल्टी में ड्यूटी लगाई गई है। वहीं सभी डाक्टरों को इमरजेंसी के लिए अलर्ट रहने का आदेश जारी कर दिया गया है। वहीं सिम्स प्रबंधन ने भी डाक्टरों को अलर्ट जारी कर दिया है। 22 तारीख तक अलग से वार्ड ब्वाय नर्सो की 24 घंटा ड्यूटी लगाई गई है।
होली के दिन शराब के नशे में मारपीट सहित अनेक मामले आते हैं। इसके लिए हर साल की तरह इस साल भी अस्पताल प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है। सिम्स व जिला अस्पताल में 21 व 22 तारीख के लिए अलग से डाक्टरों की ड्यूटी लगाई गई है। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. एस एस भाटिया ने होली में दो दिन तक 24 घंटा अलग से स्टाफ तैनात कर दिया गया है। वहीं डाक्टरों व महिला स्टाफ को लाने ले जाने के लिए अलग से वाहन की व्यवस्था की गई है। सिम्स के अस्पताल अधीक्षक डॉ. पुनीत भारद्वाज ने बताया कि होली के दिन के सभी डाक्टरों को अलर्ट जारी कर दिया गया है। नर्स और वार्ड ब्वाय की 24 घंटा ड्यूटी लगाई गई है। हर साल की तरह दवाई और अन्य जरुरी चीजों की व्यवस्था किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो