राष्ट्रपति की सुरक्षा को लेकर अलर्ट रेलवे स्टेशन सहस्त्रबल जवानों का पहरा हो रही चेकिंग

President ramnath kovind in chhattisgarh: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बिलासपुर प्रवास को देखते हुए रेलवे स्टेशन में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

By:

Published: 01 Mar 2020, 07:15 PM IST

बिलासपुर. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बिलासपुर प्रवास को देखते हुए रेलवे स्टेशन में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। रेलवे स्टेशन में सहस्त्रबल जवानों को तैनात किया गया है। रेलवे स्टेशन में रात से ही यात्रियों के समान की चेङ्क्षकग व संदिग्ध लगने पर पुछताछ की जा रही है। बिलासपुर रेलवे स्टेशन में आम दिनों की अपेक्षा सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन को लेकर स्टेट पुलिस के साथ ही जीआरपी व आरपीएफ के जवान भी रेलवे स्टेशन में सक्रिय है। ट्रेन के रास्ते कोई संदिग्ध व्यक्ति शहर प्रवेश न करे इसे लेकर बिलासपुर जीआरपी व आरपीएफ के जवान प्लेटफॉर्म से लेकर वाताअनुकुलित कक्ष तक का कुछ घंटो के अंतराल में जांच करने पहुंच रहे।

राष्ट्रपति के बिलासपुर दौरे को लेकर उत्साहित जीआरपी व आरपीएफ के जवान स्टेशन की सुरक्षा में कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहते। मालूम हो की राष्ट्रपति के दौरे को लेकर पूरे जिले में हाई अलर्ट जारी है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर स्टेशन व स्टेशन परिसर में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए है। वर्जन..महामहिम राष्ट्रपति के बिलासपुर प्रवास को देखते हुए रेलवे स्टेशन में सुरक्षा के लिए जवानों की तैनाती की गई है। स्टेशन व प्लेटफॉर्म की बारिकी से जांच की जा रही है। आई ए खैरानी, थाना प्रभारी जीआरपी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned