script

टीवी पर देखी कश्मीर की सुंदरता तो घर से 20 हजार रूपए चुराकर भाग गई दो युवतियां, लेकिन स्टेशन पर हुआ कुछ ऐसा की अब आंख से नहीं रुक रहे आँशु

locationबिलासपुरPublished: Feb 27, 2019 11:30:47 am

Submitted by:

BRIJESH YADAV

घर से भागने पर परिजन थे परेशान, पुलिस को दे दी थी दोनों लड़कियों की तस्वीरें

Arrested 2 girls from the station which was fleeing Kashmir from home

टीवी पर देखी कश्मीर की सुंदरता तो घर से 20 हजार रूपए चुराकर भाग गई दो युवतियां, लेकिन स्टेशन पर हुआ कुछ ऐसा की अब आंख से नहीं रुक रहे आँशु

बिलासपुर. बालपुर चांपा से गायब हुई दो युवतियों को जीआरपी ने चांपा पुलिस की निशानदेही पर हिरासत में लिया है। जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार चांपा पुलिस से सूचना मिली चांपा पुलिस ने दोनों युवतियों का हुलिया बताया व वाट्सअप से फोटो भेजा। फोटो के आधार पर जीआरपी बिलासपुर ने श्वेता व रानू की तलाश शुरु की। जीआरपी को श्वेता टिकट काउंटर के पास टिकट लेती हुई दिखाई दी। फोटो से मिलान के बाद जीआरपी ने रानू के विषय में पूछा और उसे भी टिकट घर के पास ही पकड़ लिया। जीआरपी बिलासपुर ने जब दोनों से पूछताछ शुरु की दोनों पुलिस को गोलमोल जवाब देती रही लेकिन फिर बताया की दोनों घर से 20 हजार रुपए चोरी कर जम्मू कश्मीर घूमने जा रही थी।


क्राइम की अन्य खबरें पढ़ें

युवक ने लगाई फांसी सुसाइडल नोट में खुद को बताया जिम्मेदार
बिलासपुर पत्रिका. सरकंड़ा थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय मनमोहन पिता स्व बहोरन धुरी ने अपने चिल्हाटी स्थित आवास में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। घटना की जानकारी तब लगी जब मृतक की मां उसे सुबह चाय पीने के लिए आवाज लगाने गई। काफी आवाज देने के बाद भी जब मनमोहन ने दरवाजा नहीं खोला तो उसकी मां मन्दोदरी बाई धुरी ने पडोसियों को इसकी जानकारी दी। पडोसियों ने जब कमरे में झांका तो मनमोहन का शव फंदे पर झूल रहा था। फांसी लगाने से पहले मनमोहन ने सुसाइड नोट भी लिखा है इसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को लिखा है। जांच अधिकारी विवेक सिंह ने बताया कि परिजनों से पूछताछ में पता चला कि मनमोहन की हरकतें समान्य नहीं थी।

लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने वाले के खिलाफ अपराध दर्ज
बिलासपुर पत्रिका. चकरभाठा पुलिस ने जांच के बाद पिकअप चालक युगल पर गैर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 19 फरवरी को मृतक निखिलेश टंडन पिता रामचरित (16) पचपेडी निवासी बरात से पिकअप क्रमांक सीजी 11 एक्यू 7610 में अपने साथियों सुखसागर भारद्धाज , अजय कु मार निराला, संदीप निराला, पवन कु मार निराला व अक्षय कु मार भारद्धाज के साथ सफर कर रहा था। इस दौरान एक बाईपास में अज्ञात मोटर सायकल को बचाने के चक्कर में पीकअप पलट गया था जिस दौरान यह घटना हुई पीकअप काफी रफ्तार में थी। पुलिस ने धारा 304 ए व अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

महिलाओं से मारपीट करने वाला गिरफ्तार
बिलासपुर पत्रिका. पुराना बस स्टैण्ड के पास रहने वाले रोहित खण्डेलवाल के घर में घुस कर महिलाओं से मारपीट करने वाले आरोपी इमरान खान पिता मुश्ताक खान (22) को पुलिस ने शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी आदतन नशे का आदी है। पीडि़त रोहित ने शिकायत में लिखवाया था कि शाम को घर में उसकी पत्नी व छोटे भाई की पत्नी घर के आंगन में बैठी थी। इस दौरान खुद को इमरान बताने वाला एक युवक वहां पहुंचा और उन दोनों पर हमला कर दिया। आवाज सुन कर वह व अन्य सदस्य घर से बाहर निकले तो युवक भाग गया।
हाइवा की ठोकर स्कूटी सवार घायल
बिलासपुर पत्रिका. तोरवा गुरु नानक चौक के पास दोपहर को एक बड़ा होते होते टल गया। पुलिस के अनुसार दोपहर दो बजे मानिकपुर निवासी फागुराम पिता मिठाई लाल 35 वर्ष अपनी स्कूटी से मानिकपुर अपने घर जा रहा था इस दौरान उसके पीछे हाईवा वाहन क्रमांक सीजी 13 सी 8918 का चालक दिनेश कुमार कश्यप पिता जोगेश्वर प्रसाद चल रहा था। हाईवा चालक ने ओवर टेक करने के चक्कर में स्कूटी सवार फागुराम को पीछे से ठोकर मार दी इससे वह गिर गया और हाईवा का एक ***** उसके पैर में चढ़ गया। घटना में फागुराम के पैर में चोट आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो