scriptबिलासपुर के मैदान में अब अरुण साव और अटल श्रीवास्तव हैं आमने-सामने | Arun Sav will contest from Bilaspur seat BJP candidate | Patrika News

बिलासपुर के मैदान में अब अरुण साव और अटल श्रीवास्तव हैं आमने-सामने

locationबिलासपुरPublished: Mar 24, 2019 07:34:53 pm

Submitted by:

BRIJESH YADAV

list of bjp candidate: बिलासपुर से अरुण साव होंगे लोक सभा उम्मीदवार, बीजेपी ने भी घोषित कर दिया अपना प्रत्याशी,

Arun Sav will contest from Bilaspur seat BJP candidate

बिलासपुर के मैदान में अरुण साव और अटल श्रीवास्तव की होगी कुस्ती

बिलासपुर. कांग्रेस पार्टी द्वारा लोक सभा चुनाव में अटल श्रीवास्तव को उम्मीदवार बनाये जाने के बाद सभी की निगाहें बीजेपी पर तिकी हुई थी, लोग जानना चाह रहे थे की बीजेपी किसे टिकिट देती है, वही बीजेपी ने अपने पत्ते खोलते हुए बिलासपुर से अरुण साव को प्रत्याशी घोषित किया है, अब बिलासपुर के चुनावी मैदान में अरुण साव और अटल श्रीवास्तव की सीधी भिड़ंत होगी, भाजपा ने प्रदेश के 6 सीटो पर प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। भाजपा ने कोरबा से ज्योति नंद दुबे को टिकट दिया है जबकि रायपुर से पूर्व महापौर सुनील सोनी को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है। इसी तरह राजनांदगांव से संतोष पांडेय बिलासपुर से अरुण साव, दुर्ग से विजय बघेल और महासमुंद से चुन्नीलाल साहू को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है।
चुनावी सरगर्मियां तेज़

बिलासपुर। लोक सभा चुनाव को लेकर अब पार्टियों की बैठकों और तैयारियों का दौर शुरू है। रविवार को भी कांग्रेस भवन में लोकसभा चुनाव को लेकर बूथ लेवल की बैठक आयोजित की गयी। इसमें सभी बूथ लेवल कार्यकर्ता, पार्टी के समर्थक और बिलासपुर कांग्रेस के प्रमुख हस्तियां मौजूद रही। लोक सभा चगुनाव में बूथ लेवल पर कैसे काम करना है और कैसे ज़ादा से ज़ादा लोगों का वोट पा सकते हैं इन मुद्दों पर चर्चा किया गया।
Arun Sav will contest from Bilaspur seat BJP candidate

ट्रेंडिंग वीडियो