प्रशिक्षु डीएसपी पर जानलेवा हमला करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, इधर 55 पर हुई कार्रवाई

हरकत में पुलिस: गांधी चौक पर रविवार रात किया था रॉड से जानलेवा हमला (attack on police)

By: Saurabh Tiwari

Published: 16 Jul 2019, 11:40 AM IST

बिलासपुर. रेलवे स्टेशन पर आटो में बैठाने के बाद दोबारा उठाकर ड्राइवर सीट के बाजू में बैठने के विवाद पर आटो चालकों द्वारा प्रशिक्षु डीएसपी का पीछा कर गांधी चौक पहुंचने के बाद आटो से उतरते ही जानलेवा हमला (policeman attacked) करने के मामले में रविवार को पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। (aaj ka crime news)

कोतवाली पुलिस के अनुसार कोरबा जिले में प्रशिक्षु डीएसपी के पद पर कार्यरत भूपत सिंह पिता माधव सिंह (29) रविवार रात साढ़े 8 बजे बहन लता व मित्र जतिन चन्द्राकर के साथ दुर्ग से ट्रेन में सफर कर बिलासपुर स्टेशन पहुंचे थे। गांधी चौक जाने के लिए उन्होंने आटो चालक मो. अल्ताफ खान पिता नजीर खान (21) के आटो में बैठे थे। तभी चालक अल्ताफ ने दो और सवारियों को आटो में बैठाने लगा। चालक ने डीएसपी भूपत को पिछली सीट से उठकर ड्राइवर सीट के बाजू में बैठने के लिए कहा। भूपत ने सामने बैठक ने इनकार किया तो अल्ताफ ने उनका काल्लर पकडकऱ विवाद करने लगा। (chhattisgarh crime news hindi)

भूपत दूसरे आटो में बहन लता और जतिन के साथ गांधी चौक जाने लगे। अल्ताफ भूपत का पीछा करते गांधीचौक पहुंचा औररात करीब सवा नौ बजे आटो से उतरने के बाद उसने अपने साथी आटो चालक राजू खान पिता इस्लाम खान (31) चुचुहियापारा, मो. शमीम पिता मो. ईरू (29) तारबाहर, आकाश श्रीवास पिता दुखीराम (19) कतियापारा व 1 किशोर के साथ मिलकर रॉड व लॉठी से भूपत पर हमला कर दिया। हमले में भूपत गंभीर रू से घायल हो गए। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फार हो गए थे। घटना कीसूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल भूपत को सिम्स में भर्ती कराया। देर रात पुलिस ने आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से पकड़ा। सोमवार को आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। (auto drivers attack passenger)

55 ऑटो चालकों पर हुई कार्रवाई
ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार की सुबह 39 ऑटो और शाम को तोरवा पुलिस ने 16 आटो चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की। ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालकों के खिलाफ रविवार को अभियान चलाया। दिनभर ऑटो चालकों के लाइसेंस, परमिट और टैक्स के दस्तावेजों की जांच की गई, जिसमें ट्रैफिक पुलिस ने 39 ऑटों चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर 9600 रुपए जुर्माना वसूल किया। शाम को तोरवा पुलिस ने थाना क्षेत्र में ऑटो चालकों के दस्तावेजों की जांच की, जिसमें 16 ऑटो चालकों पर चालानी कार्रवाई कर 6200 रुपए जुर्माना वसूल किया गया।

Saurabh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned