एड्स को लेकर एसईसीएल में जागरूकता रैली का आयोजन

AIDS: एड्स जागरूकता रैली का आयोजन डीएव्ही स्कूल वसंत विहार में किया गया।

बिलासपुर। एड्स जागरूकता रैली का आयोजन डीएव्ही स्कूल वसंत विहार में किया गया। आरंभ में मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि ने वसंत विहार स्थित डी.ए.व्ही. पब्लिक स्कूल के छात्रों की भव्य शानदार एड्स जागरूकता रैली को रिबन काटकर एवं हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जो कि समूचे वसंत विहार कॉलोनी में भ्रमण किया। छात्र-छात्राओं ने ड्रम बजा कर, हाथों में एड्स-एच.आई.व्ही. संक्रमण से बचाव के बैनर लेकर पूरे आवासीय परिसर में जागरूकता रैली निकाली। इसके पूर्व मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि द्वारा डीएव्ही स्कूल में गुब्बारे आकाश में छोड़े गए।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महाप्रबंधक कार्मिक/प्रशासन) एके सक्सेना उपस्थित थे। जबकि महाप्रबंधक (मासंवि) प्रवीण कुमार विशिष्ट अतिथि, महाप्रबंधक (सिविल) श्री व्हीपीएस भल्ला, डीएव्ही पब्लिक स्कूल प्राचार्य एके खन्ना, डॉ. एम टिकास, डॉ. विजयलक्ष्मी धान, उपप्रबंधक (जनसंपर्क) मिलिन्द चहान्दे, अन्य चिकित्सकों, पैरामेडिकल स्टाफ, डीएव्ही स्कूल शिक्षक-शिक्षिकाओं, बच्चों की उपस्थिति रही।

जागरूकता आवश्यक है
मंचस्थ अतिथियों ने विश्व एड्स दिवस पर आयोजित इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए छात्रों की सृजनशीलता की प्रशंसा की और स्कूल प्रबंधन व चिकित्सा विभाग की उत्कृष्ट व्यवस्था के लिए सराहना की। उन्होंने आगे कहा कि किसी भी बीमारी के रोकथाम के लिए उसके प्रति जागरूकता आवश्यक है। बीमारी की जानकारी रखते हुए हम अपने जीवनशैली को किस तरह से संचालित करते हैं हमारा शरीर और स्वास्थ उस पर निर्भर करता है।

JYANT KUMAR SINGH
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned