भालू ने महिलाओं पर किया हमला, एक की आंख निकाली तो दूसरे के पीठ वार किया

- घायल महिलाओ को सिम्स के लिए रेफर कर दिया गया है ,

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 30 Jan 2021, 11:36 PM IST

बिलासपुर. गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में भालू ने दो महिलाओं पर हमला कर दिया। इस दौरान भालू ने एक महिला की आंख निकाल ली और दूसरे की पीठ पर वार किया। हमला के वक्त महिलाओं ने मदद के लिए शोर मचाया। शोर सुनकर लोग पहुंचे तो भालू वहां से भाग गया। भालू के हमले में घायल दोनों महिलाओं की हालत गंभीर हैं। उन्हें सिम्स के लिए रेफर किया गया है। इससे पहले भालू ने वृद्ध को बीच सड़क में मौत के घाट उतार दिया था।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम देवगवा पंचायत बदरौड़ी निवासी लीलावती यादव और बृस्पतिया यादव दोनों रिश्ते में देवरानी और जेठानी हैं। वह रोज की तरह अपने काम पर उमरिया गांव जा रही थीं। इसी दौरान दोपहर में अचानक भालू ने हमला कर दिया। भालू ने लीलावती के चेहरे पर पंजा मारा जिसके चलते उनकी एक आंख बाहर निकल आई। इस दौरान बृस्पतिया जान बचाकर भागी तो भालू ने उसकी पीठ पर हमला कर दिया। मरवाही डीएफओ राकेश मिश्रा ने बताया दोनों महिलाओं को गंभीर हालत में सिम्स रेफर कर दिया गया है। हमला करने वाले भालुओं की तलाश वन विभाग द्वारा की जा रही है।

कांग्रेस नेताओं ने की मदद
घटना की जानकारी मिलने पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता, जनपद अध्यक्ष प्रताप मरावी सहित अन्य कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस का इंजताम करवा कर अस्पताल के लिए रवाना करवाया।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned