scriptदेवर-भाभी को एक दुसरे से हुआ प्यार तो क्वारंटाइन सेंटर से ही हो गए फरार, FIR दर्ज | Bhabhi and devar run away from quarantine center due to affair | Patrika News

देवर-भाभी को एक दुसरे से हुआ प्यार तो क्वारंटाइन सेंटर से ही हो गए फरार, FIR दर्ज

locationबिलासपुरPublished: Jul 03, 2020 10:13:38 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

लखनऊ में रहने वाला एक श्रमिकों का परिवार हाल ही में अपने गृह जनपद बिलासपुर लौटा । नियमानुसार परिवार को सकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले उनके गांव सैदा के ही एक शासकीय स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन कर दिया गया ।

देवर-भाभी को एक दुसरे से हुआ प्यार तो क्वारंटाइन सेंटर से ही हो गए फरार, FIR दर्ज

देवर-भाभी को एक दुसरे से हुआ प्यार तो क्वारंटाइन सेंटर से ही हो गए फरार, FIR दर्ज

बिलासपुर. कोरोना काल के दौरान आये दिन मानवीय रिश्तों की कलई खुलती नजर आ रही है सक्रमण का लोगों में इतना खौफ है की लोगों ने अपनों से भी दुरी बनाने में गुरेज नहीं की । इसी बीच प्रदेश के बिलासपुर जिले में देवर-भाभी का रिश्ता भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है ।

दरअसल लखनऊ में रहने वाला एक श्रमिकों का परिवार हाल ही में अपने गृह जनपद बिलासपुर लौटा । नियमानुसार परिवार को सकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले उनके गांव सैदा के ही एक शासकीय स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन कर दिया गया । एक दिन अचानक परिवार से देवर और भाभी क्वारंटाइन सेंटर से अचानक गयाब हो गए । ग्राम पंचायत सचिव ने उन्हें ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला सका ।

बाद में ग्राम पंचायत सचिव ने सकरी थाने में देवर संग भाभी की फरार गांव होने की रिपोर्ट लिखवाई ।प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है । सकरी थाना प्रभारी रविन्द्र यादव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की वो मामले की जांच कर रहे हैं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो