भाजपाइयों ने की मतदाता सूची पर चर्चा

भाजपाइयों ने की मतदाता सूची पर चर्चा

Anil Kumar Srivas | Publish: Sep, 16 2018 12:50:22 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 12:50:23 PM (IST) Mungeli, Chhattisgarh, India

जयरामनगर में विधानसभा चुनाव की दृष्टि से भाजपा की संगठनात्मक बैठक आयोजित

मस्तूरी. जयरामनगर में विधानसभा चुनाव की दृष्टि से भाजपा की संगठनात्मक बैठक आयोजित की गई। इस दौरान मतदाता सूची को लेकर विशेष चर्चा की गई।
बैठक में में पूर्व मंत्री डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी, मण्डल अध्यक्ष यदुराम साहू, राजेन्द्र राठौर, विस्तारक आशीष साहू, दुर्गा पटेल, श्याम पटेल, शत्रुहन लास्कर, युगल किशोर झा, कपिल नारायण पटेल, बिज्जु राव, सीटू चावला, अनिश सैनिक, सुक्रीता गोयल, हीरालाल पटेल, राजेश्वर पटेल, दारा राठौर, विशाल मिश्रा, गुरुज्ञान सिंह वालिया, राकेश पटेल, आशीष बाकरे, रमेश गोयल, सत्येन्द्र बंजारे, श्याम खांडेकर, मनोहर पटेल, विरेन्द्र जांगड़े, रविशंकर जांगड़े, विनोद यादव आदि मौजूद रहे।
मोबाइल वितरित
इसी के साथ ही मस्तुरी के ग्राम कर्रा एवं वेदपरसदा में संचार क्रांति योजना के तहत महिलाओं को मोबाइल वितरण किया गया। इस दौरान भोला सिंह, रामचंद्र कौशिक, परसदा में पृथ्वीपाल, रज्जू ओगरे, धनन्जय गुप्ता, अजय सिंह, मनीष, शिवम, शुभम, रामकुमार परसदा सरपंच, वेद परसदा ग्राम के सरपंच व सचिव ग्रामीण उपस्थित रहे।
शासन किसी को भी अतिक्रमण नहीं करने देगा- पी दयानंद गौरेला (पेण्ड्रारोड). स्थानीय विश्राम गृह में कलेक्टर पी दयानंद ने चुनाव तैयारी संबंधी अधिकारियों एवं राजनीतिक पार्टियों से चर्चा की। उन्होंने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अधिकारियों एवं राजनैतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों से चर्चा की गई है। प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान के तहत स्थानीय नगर पंचायत के सिर्फ एक वार्ड में नगर पंचायत द्वारा जो शौचालयों का निर्माण कराया गया है, उसमें 40 प्रतिशत शौचालय बने ही नहीं हैं तथा भुगतान पूरे का हो गया। इस मामले की जांच रिपोर्ट उपसंचालक नगरीय प्रशासन द्वारा शासन को भी भेज दिया गया है। उसकी रिपोर्ट की प्रति भी उन्हें दी गई। उन्होंने स्थानीय चिकित्सालय में डायालिसिस मशीन अभी तक नहीं आई तथा न उसका कोई आपरेटर या स्टाफ ही आया है के सवाल पर कहा कि डायलिसिस मशीन मैंने तो स्वीकृत कर दी है। स्टाफ नहीं आया होगा। इसीलिए अभी मशीन नहीं आई होगी। वहीं महिला एवं शिशु नये चिकित्सालय प्रारंभ होने के बाद स्टाफ न आने की बात पर कलेक्टर ने कहा कि इसका तो विज्ञापन भी स्त्री रोग विशेषज्ञ के लिए भी निकाला गया है। आप लोगों के कोई परिचित हो तो आप लोग भी देखिएगा। वन भूमि में धड़ल्ले से वृक्षों की कटाई कर पीपरखूंटी, कोटरिया डांड, खोडरी आदि स्थानों में अतिक्रमण किए जाने के मामले में कलेक्टर ने कहा कि मेरी जानकारी में नहीं है। मैं देखता हूं। इसी संदर्भ में मंगली सप्ताहिक बाजार में हो रहे अतिक्रमण के संबंध में मीडियाकर्मियों द्वारा चर्चा करने पर कहा कि शासकीय भूमि में मंगली बाजार क्या कहीं भी अतिक्रमण शासन नहीं करने देगा। उन्होंने उपस्थित अनुविभागीय अधिकारी पेण्ड्रारोड नूतन कंवर को प्रकरण को तत्काल देखने के लिए निर्देशित किया। उन्होंनेे कहा कि लिपिक वर्ग हड़ताल से प्रशासकीय कार्यों में कोई फर्क नही पड़ रहा है।

 

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned