भारतीय मजदूर संघ ने कोरोना के खिलाफ जान गवाने वालों को दी श्रद्धांजली

कोरोना वायरस की रोकथान व उपचार में लगे चिकित्सको, सफाई कर्मचारी व पुलिस जवानों की कोरोना वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गवाने वालों को भारतीय मजदूर संघ श्रमिकों ने श्रद्धांजली दी।

By:

Published: 23 Apr 2020, 08:25 PM IST

बिलासपुर. कोरोना वायरस की रोकथान व उपचार में लगे चिकित्सको, सफाई कर्मचारी व पुलिस जवानों की कोरोना वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गवाने वालों को भारतीय मजदूर संघ श्रमिकों ने श्रद्धांजली दी। बीएमएस के आव्हन पर जोन के तीनों मंडल में श्रद्धांजली अर्पित की गई। इस दौरान पुलिस कर्मी भी उपस्थित रहे।
कोविड-19 वायरस का प्रकोप भारत में लगातार फैलता जा रहा है। बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के जवानों के साथ ही समाजसेवी संस्था व चिकित्सक उपचार के साथ ही जागरुक करने में लगे हुए है। कोरोना वायरस की गंभीरता को न समझते हुए लोगो अक्रोशित होकर वायरस की रोकथाम करने लगातार प्रयास लोगों पर ही हमला कर रहे है। वही वायरस की चपेट में आने से चिकित्सकों से लेकर पुलिस के जवान तक अपनी जान गवा चुके है। संक्रमण से असमय काल के गाल में समा चुके चिकित्सकों, पुलिस जवान व सफाई कर्मचारियों को बिलासपुर, रायपुर व नागपुर डिविजन के भारतीय मजदूर संघ के सदस्यों व पुलिस के जवानों ने श्रद्धांजली अर्पित कर उनके बलिदान को याद किया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned