भोपाल बिलासपुर पैसेंजर से यात्री के गले से सोने की माला चोरी

भोपाल बिलासपुर पैसेंजर से यात्री के गले से सोने की माला चोरी
railway

Kajal Kiran Kashyap | Publish: Jun, 16 2017 11:49:00 PM (IST) bilaspur

कटनी से बिलासपुर के लिए भोपाल-बिलासपुर पैसेंजर के जनरल कोच में सफर कर रहा था

बिलासपुर. भोपाल से बिलासपुर तक चलने वाली 18235 एक्सप्रेस कम पैसेंजर में परिवार संग यात्रा कर रहे यात्री के गले से हिर्री स्टेशन पर खड़ी ट्रेन से एक बदमाश सोने की माला चुरा ले गया। यात्री ने इसकी शिकायत जीआरपी में दर्ज कराई है।

 मिली जानकारी के मुताबिक अर्जुनी चांपा निवासी शिवनंद खूटे 30 वर्ष पिता सन्मत खूंटे गुरुवार को कटनी से बिलासपुर के लिए भोपाल-बिलासपुर पैसेंजर के जनरल कोच में सफर कर रहा था।

तभी हिर्री स्टेशन के पास टे्रन के खड़ी होने पर किसी ने सोते समय उसके गले से सात ग्राम सोने की माला चुरा ली। माला की कीमत 10 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का मामला कायम कर लिया है।


छत्तीसगढ़ एक्स. से लैपटाप चोरी : शुक्रवार को रायपुर से बिलासपुर आ रहे एक यात्री की सीट से बिलासपुर स्टेशन में लैपटाप चोरी हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक  घड़ी चौक रायपुर निवासी विजय अवस्थी 41 वर्ष पिता बीके अवस्थी शुक्रवार को 18238 छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में एस-9 की 47 नंबर बर्थ से रायपुर से बिलासपुर आ रहा था। बिलासपुर में प्लेटफार्म नंबर 8 पर ट्रेन  पहुंचने पर यात्री अपने लैपटाप को सीट पर छोड़ बाथरूम में गया। जब लौट कर देखा तो उसका लैपटाप वहां नहीं था। लैपटाप की कीमत 35 हजार रुपए बताई गई है। यात्री ने इसकी शिकायत जीआरपी बिलासपुर थाने में की है। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned