VIDEO परशुराम जयंती पर शहर विधायक शैलेश हुए भव्य रैली में शामिल, दिया समाज में एकता का सन्देश !

Anil Kumar Srivas | Publish: May, 06 2019 07:13:26 PM (IST) | Updated: May, 06 2019 07:13:28 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

किया गया भव्य रैली का आयोजन

बिलासपुर। परशुराम जयंती के उपलक्ष पर शहर में भव्य रैली का आयोजन किया गया। रैली में शहर विधायक शैलेश पांडेय, कांग्रेस नेता चिका बाजपेयी एवं अंक समर्थक और हिन्दू भक्त शामिल हुए। रैली में बड़ी संख्या में शहर के युवा जुड़े और बाइक रैली निकालकर आयोजन को सफल बनाया। रैली पूराना बस स्टैंड होते हुए सीएमडी चौक, अग्रसेन चौक होते हुए सत्यम चौक की ओर बढ़ा। परशुराम जयंती पर रैली में सैकड़ों की संख्या में परशुराम भक्त शामिल हुए और जय परशुराम के नारे लगाए। देखें वीडियो !

शहर शैलेश पांडेय भी रैली में शामिल हुए। विधायक शैलेश ने कहा की परशुराम जयंती समाज में एकता का सन्देश देता है। सभी लोग इसमें शामिल होते हैं। कहा की शहर में भी आज इस उपलक्ष पर भव्य रैली का आयोजन किया गया है। इसमें शहर भर से लोग शामिल हुए हैं। शहर में भगवान् परशुराम की जयंती के उपलक्ष पर सभी वर्ग जाती के लोग इसमें शामिल हुए और बाइक रैली का आयोजन करके सफल बनाया। सभी ने जय परशुराम के नारे लगाए। नज़ारा कुछ ऐसा रहा की जिधर नज़रें भगवा लहराता दिखाई दे रहा था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned