बांस के सहारे चढ़ा तीसरी मंजिल, कैमरा तोड़ा, उड़ाए हजारों रुपए, देखिए विडियो

 बांस के सहारे चढ़ा तीसरी मंजिल, कैमरा तोड़ा, उड़ाए हजारों रुपए, देखिए विडियो
robbery

Kajal Kiran Kashyap | Updated: 22 Jun 2017, 02:26:00 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

पुलिस ने जांच कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है

बिलासपुर. कपड़ा दुकान में बांस के सहारे चढ़कर चोर ने हजारों रुपए पार कर दिए है। पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। सुबह दुकान खुलने पर संचालक को चोरी की जानकारी हुईं। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार राजेश कुमार सुखीजा पिता प्रेमचंद सुखीजा (45) जरहाभाठा सिंधी कॉलोनी निवासी का पुराना बस स्टैण्ड कश्यप कॉलोनी के पास लोकचंद एण्ड संस के नाम से कपड़े की दुकान है। बुधवार की रात वह दुकान बंद कर घर चला गया था। आज सुबह जब दुकान खोलकर वह अंदर दाखिल हुआ तो देखा कि दुकान का सामान बिखरा पड़ा है तथा कैश काउंटर में रखे रुपए गायब हो गए हैं। उन्होंने तुरंत कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने जांच कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि चोर ने नगद 25 हजार रुपए पार कर दिए हैं।

READ MORE : सोते रहे पुलिसवाले और चंद कदमों में टूट गए ताले, देखिए विडियो

निर्माणधीन मकान में लगा हैं बांस : पुलिस ने जांच में पाया कि राजेश के दुकान बाजू में ही एक दूसरे दुकान का निर्माण कार्य चल रहा है। जहां सहारे के लिए बांस बांध गया हैं। चोर बांस के सहारे चढ़कर दुकान की तीसरी मंजिल में प्रवेश कर चोरी को अंजाम दिया है। ज्ञात हो कि इससे पहले सचदेव कपड़ा दुकान में शेड को तोड़कर चोरी किया गया था।

टीन का शेड काटकर किया प्रवेश : उक्त दुकान की तीसरी मंजिल में टीन का शेड लगाया गया है। चोर ने बांस के सहारे चढ़कर टीन के शेड को काटकर दुकान के अंदर प्रवेश किया तथा सुरक्षा के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। तीसरी मंजिल से उतरकर ग्राउंड फ्लोर में रखे कैश काउंटर से पैसा पार कर दिया। जांच में पाया गया कि चोर ने और किसी सामान की चोरी नहीं की है।

सीसीटीवी कैमरा था बंद : दुकान संचालक ने बताया कि सीसीटीवी कैमरा में खराबी आने के कारण कई दिनों से बंद पड़ा है। अगर कैमरा चालू रहता तो शायद चोर की पहचान की जा सकती थी। वहीं सप्ताह भर पहले उक्त दुकान के बाजू भी चोरों ने टीन का शेड तोड़कर लाखों की रुपए की साड़ी चोरी कर ली थी। पुलिस को अभी तक उन चोरों का कोई सुराग नहीं मिला है।

READ MORE : पुलिस लाइन भी महफूज नहीं, क्वार्टर में घुसकर जला दी आरक्षक की दो मोटर साइकिलें

शहर में बढ़ रही है चोरी की घटना : शहर में इन दिनों चोरों का आतंक मचा हुआ है। रात को शहर में गश्त करने के लिए सिविल लाइन, सिटी कोतवाली, तारबाहर, तोरवा, सरकंडा थाना मिलकर करीब 42 पाइंट है। हर पाइंट पर दो जवान तैनात किए जाने हैं पर पिछले एक माह से अधिकांश पुलिस गायब रहती है। जिसे कारण चोरों के हौंसले बुलंद है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned