scriptबेटी को ऑनलाइन पढ़ाई करता देख लग गई मां की आंख, उठी तो देखा फंदे पर झूल रही थी लाश | Bilaspur Crime: Minor girl committed suicide after online study | Patrika News

बेटी को ऑनलाइन पढ़ाई करता देख लग गई मां की आंख, उठी तो देखा फंदे पर झूल रही थी लाश

locationबिलासपुरPublished: Oct 30, 2021 12:57:29 pm

Submitted by:

CG Desk

Bilaspur Crime: सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। परिजनों के बयान में आत्म हत्या का कारण पुलिस को स्पष्ट नहीं है।

suicide

Suicide File Photo

Bilaspur Crime: बिलासपुर. गुरुवार को छात्रा ने घर अंदर चुन्नी का फंदा बनाकर पंखे से झूल गई। मां की नीद खुली तो बेटी तड़प रही थी। मां ने परिजनों के साथ मिलकर फंदा काटा और परिवार के चिकित्सक को बुलाया। डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर आत्म हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

READ MORE: डिप्टी कलेक्टर बनकर बेटी ने दिया पिता को दिवाली का अनमोल तोहफा, पढ़िए CGPSC टॉपर आस्था की कहानी

पुलिस के अनुसार सिंधी कॉलोनी मिट्टी तेल गली स्मार्ट रोड निवासी 19 वर्षीय पूजा दुहलानी पिता अजय दुहलानी गुरुवार दोपहर अपनी मां दीपती दुहलानी के साथ बैठ कर ऑन लाइन पढाई कर रही थी। बच्ची पढ़ रही थी वही मां लेटी तो उन्हें नींद आ गई। शाम करीब 5 बजे जब नींद खुली तो देखा की उनकी बेटी कमरे में नहीं थी। वह कमरे से बाहर निकल कर बगल वाले कमरे पहुंची तो देखा पूजा फंदे पर लटकी तड़प रही है।

दीपती ने परिवार की सदस्या को बुलाया और कैची से फंदे को काट कर बेटी को नीचे उतारा और हाथ पैर की मालिश करने लगी की बेटी सामान्य हो जाए। बेटी ने जब कोई हरकत नहीं तो दीपती ने अपने पति अजय दुहलानी को फोन कर बुलाया व घटना की जानकारी दी। बेटी के फांसी लगाने की जानकारी लगते ही अजय घर पहुंचे व एक पारिवारिक डॉक्टर को भी अपने साथ ले गए। डॉक्टर ने मौके पर पहुंच कर पूजा के मौत की जानकारी परिजनों को दी। सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। परिजनों के बयान में आत्म हत्या का कारण पुलिस को स्पष्ट नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो