Bilaspur Crime News: सड़क पर खून से लथपथ मिली किसान की लाश, इलाके में सनसनी

Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के हिर्री मुरू पथराली मार्ग पर एक खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के गले में धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या की गई है।

By: Ashish Gupta

Published: 14 Apr 2021, 06:36 PM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के हिर्री मुरू पथराली मार्ग पर एक खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के गले में धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या की गई है। मृतक की शिनाख्त खरकेना निवासी किसान के रूप में हुई है। किसान के परिजनों से पूछताछ में पता चला कि वे रोजाना की तरह शाम को घर से टहलने की बात कहकर निकले थे। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में लगी है।

पुलिस के अनुसार खरकेना निवासी सुरेश साहू पिता संतराम साहू (40) सोमवार की शाम अपने भतीजे भूपेंद्र से बाइक लेकर टहलने के लिए निकला था। रात तक घर नहीं लौटने पर भतीजा भूपेन्द्र व भाई दिलीप साहू व अन्य खोजन के लिए निकले, लेकिन पता नहीं लगने पर वापस आ गए।

ये भी पढें: नक्सलियों का डर दिखाकर शादीशुदा महिला से बलात्कार, कहा मुंह खोलेगी तो मरवा दूंगा जान से

सुबह गांव कोटवार ने सुरेश साहू के बड़े भाई रामप्रसाद को बताया कि सुरेश का शव गांव के बाहर मुरू पथराली मार्ग में खून से लथपथ पड़ा हुआ है किसी ने गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी है। सूचना पर परिवार के सभी सदस्य वहां पहुंचे। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज आगे की जांंच कर रही है।

मृतक का मोबाइल हुआ गायबपुलिस को मृतक के भाई दिलीप ने बताया कि सुरेश अपने भतीजे से बाइक लेकर घर से निकला था। घटना स्थल पर मोटर सायकल तो मिल गया लेकिन सुरेश का मोबाइल नहीं मिला है। पुलिस मृतक का मोबाइल खोजने साइबर सेल की टीम को एक्टिव किया है।

यह भी पढ़ें: अंतिम संस्कार में शामिल होने गए दो सगे भाइयों को ट्रक ने कुचला, मौत

सिरगिट्टी थाना प्रभारी यूएन शांत कुमार साहू ने कहा, खरकेना निवासी किसान की किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। पुलिस मामले में साक्ष्य एकत्र कर हत्ये की तलाश कर रही है। हत्या की गुत्थी को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned