scriptमछली मारने को लेकर विवाद, पिता ने बेटे के साथ मिलकर ठेकेदार का हाथ तोड़ा | Bilaspur Crime News: Father and son broke contractor's hand | Patrika News

मछली मारने को लेकर विवाद, पिता ने बेटे के साथ मिलकर ठेकेदार का हाथ तोड़ा

locationबिलासपुरPublished: Apr 21, 2021 11:16:57 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Bilaspur Crime News: लाब में मछली मारने से पिता-पुत्र को मना करना तालाब ठेकेदार को महंगा पड़ गया। पिता-पुत्र ने ठेकेदार को डंडे से इतना पीटा कि उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया।

crime_1.jpg

crime

बिलासपुर. तालाब में मछली मारने से पिता-पुत्र को मना करना तालाब ठेकेदार को महंगा पड़ गया। पिता-पुत्र ने ठेकेदार को डंडे से इतना पीटा कि उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। बीच बचाव करने पहुंचे अन्य की भी पिता-पुत्र ने पिटाई कर दी। कोटा पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री के बेटे, बहू और पोती की निर्मम हत्या

पुलिस के अनुसार अमने निवासी ओमप्रकाश बंजारे पिता नंदकुमार बंजारे (36) पंच है व गांव के तालाब के तालाब में मछली पालन का ठेका लिए हुए है। 16 अप्रैल शाम ओमप्रकाश अपने साथी शिव सागर अनंत व रंजीत कु मार पाटले के तालाब देखने पहुंचा जहां गांव के नवल कु मार जायसवाल उसका बेटा फुददू व सुभाष पटेल मछली मारने के लिए जाल डाले बैठे थे।
ओमप्रकाश बंजारे पिता-पुत्र को मछली न मारने व तालाब से जाल को बाहर निकलाने समझाइस देने लगा इस पर पिता पुत्र व सुभाष ने मिलकर ओमप्रकाश की पिटाई कर दी। मारपीट में ओमप्रकाश का हाथ भी टूट गया।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में लाल आतंक : नारायणपुर में IED ब्लास्ट, एक ITBP जवान घायल

परिजन व साथी ने घायल ठेकेदार को उपचार के लिए सिम्स में दाखिल कराया था। स्थिति सामान्य होने पर ठेकेदार ने पिता नवल कुमार जयसवाल पुत्र फुद्दू व सुभाष के खिलाफ अपराध दर्ज कराने कोटा थाने पहुंचा। पुलिस ने मामले में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो