मछली मारने को लेकर विवाद, पिता ने बेटे के साथ मिलकर ठेकेदार का हाथ तोड़ा

Bilaspur Crime News: लाब में मछली मारने से पिता-पुत्र को मना करना तालाब ठेकेदार को महंगा पड़ गया। पिता-पुत्र ने ठेकेदार को डंडे से इतना पीटा कि उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया।

By: Ashish Gupta

Updated: 21 Apr 2021, 11:16 PM IST

बिलासपुर. तालाब में मछली मारने से पिता-पुत्र को मना करना तालाब ठेकेदार को महंगा पड़ गया। पिता-पुत्र ने ठेकेदार को डंडे से इतना पीटा कि उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। बीच बचाव करने पहुंचे अन्य की भी पिता-पुत्र ने पिटाई कर दी। कोटा पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री के बेटे, बहू और पोती की निर्मम हत्या

पुलिस के अनुसार अमने निवासी ओमप्रकाश बंजारे पिता नंदकुमार बंजारे (36) पंच है व गांव के तालाब के तालाब में मछली पालन का ठेका लिए हुए है। 16 अप्रैल शाम ओमप्रकाश अपने साथी शिव सागर अनंत व रंजीत कु मार पाटले के तालाब देखने पहुंचा जहां गांव के नवल कु मार जायसवाल उसका बेटा फुददू व सुभाष पटेल मछली मारने के लिए जाल डाले बैठे थे।

ओमप्रकाश बंजारे पिता-पुत्र को मछली न मारने व तालाब से जाल को बाहर निकलाने समझाइस देने लगा इस पर पिता पुत्र व सुभाष ने मिलकर ओमप्रकाश की पिटाई कर दी। मारपीट में ओमप्रकाश का हाथ भी टूट गया।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में लाल आतंक : नारायणपुर में IED ब्लास्ट, एक ITBP जवान घायल

परिजन व साथी ने घायल ठेकेदार को उपचार के लिए सिम्स में दाखिल कराया था। स्थिति सामान्य होने पर ठेकेदार ने पिता नवल कुमार जयसवाल पुत्र फुद्दू व सुभाष के खिलाफ अपराध दर्ज कराने कोटा थाने पहुंचा। पुलिस ने मामले में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned