scriptBilaspur Food Poisoning Two Sisters Dead 25 Hospitalised | ठेले पर चाट खाकर 25 लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, दो मासूमों की मौत | Patrika News

ठेले पर चाट खाकर 25 लोग हुए फूड प्वाइजनिंग का शिकार, दो मासूमों की मौत

बिल्हा के देवकिरारी गांव में फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है। 9 साल की बच्ची और उसकी बड़ी बहन को सिम्स अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया है। चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बिलासपुर

Published: June 07, 2022 12:33:59 pm

बिलासपुर. बिलासपुर जिले के बिल्हा शहर के एक मामले में ठेले की चाट खाने के बाद 25 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए। चाट खाने के बाद जब रात में लोगों की तबीयत अचानक एकसाथ बिगड़ने लगी तब 112 पर कॉल कर बच्चों व बुजुर्गों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वर्तमान में 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है वहीं 9 साल की एक बच्ची और उसकी बड़ी बहन को सिम्स अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया है।

कुल 25 लोग भर्ती चार की हालत गंभीर
बिल्हा क्षेत्र के देवकिरारी में रविवार की शाम 9 साल की एक बच्ची समेत कुल 25 लोगों ने एक गुपचुप के ठेले से चाट खाई थी। रात को जब सब की तबीयत एकसाथ बिगड़ने लगी तब 112 और 108 नंबरों पर कॉल कर एंबुलेंस बुलाई गई। 20 लोगों को बिल्हा स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया वहीं 2 बच्चियां मीनाक्षी कोसाले और साक्षी कोसाले की तबीयत ज़्यादा बिगड़ती देख उन्हें सिम्स अस्पताल में रेफर किया गया। इसके अलावा 2 अन्य बच्चों को एक निजी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था।

9 साल की बच्ची ने मां की गोद में तोड़ दिया दम
9 साल की एक छोटी बच्ची मीनाक्षी ने उपचार के दौरान ही सोमवार को सिम्स अस्पताल में अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया। उसी अस्पताल में बच्ची की बड़ी बहन साक्षी (उम्र 13 वर्ष) का इलाज जारी था पर अगले दिन मंगलवार सुबह उसकी भी मौत की खबर सामने आ रही है। करीब 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों बच्चियों की मौत की खबर सुनकर निजी अस्पताल में भर्ती दो और बच्चों के परिजन सहमे हुए हैं। गांव के लोग भी मीनाक्षी और साक्षी के परिजनों से मिलने सिम्स पहुंचने लगे हैं। छत्तीसगढ़ विधान सभा के सदस्य धरमलाल कौशिक ने भी पीड़ितों के बेहतर उपचार के लिए सिम्स प्रबंधन और बीएमओ साथ बातचीत की है।

food_poising.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्तानMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडामुकेश अंबानी फूड एंड बेवरेज रिटेल बिजनेस में रखेगे कदम, ब्रिटेन की कंपनी से मिलाया हाथ'ऐसे बॉलीवुडिया और झूठे फेक्ट की वजह से मरा कन्हैयालाल', Swara Bhaskar का वीडियो शेयर कर निर्देशक ने कही ये बात, लोग बोले - 'आप भी तो इंडस्ट्री से हो'AUS vs SL: मैच के दौरान कोविड पॉज़िटिव पाये गए एंजेलो मैथ्यूज, तीन दिन में खत्म हुआ टेस्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.